Create
Notifications

IPL के लिए आई अच्छी खबर, प्रमुख देश के खिलाड़ी सेकेंड हाफ टूर्नामेंट के लिए रहेंगे उपलब्ध

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल
SENIOR ANALYST

आईपीएल 2021 (IPL) के दूसरे हाफ के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी सितंबर-अक्टूबर में यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे फेज के लिए पूरी तरह से उपलब्ध रहेंगे।

क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस के अलावा ज्यादातर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आईपीएल के लिए यूएई जाएंगे। पैट कमिंस ने काफी पहले ही केकेआर टीम को बता दिया था कि वो सेकेंड हाफ के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान आरोन फिंच ने उन प्लेयर्स को आड़े हाथों लिया था जो बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं गए लेकिन आईपीएल में खेलेंगे। फिंच ने कहा था कि ये सही नहीं है। फिंच के मुताबिक ये प्लेयर अपनी इस चीज को जस्टिफाई नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने भारत को दूसरे वनडे में 5 विकेट से हराया, मिताली राज की शानदार पारी गई बेकार

ऑस्ट्रेलिया के कई दिग्गज प्लेयर बांग्लादेश और वेस्टइंडीज टूर का हिस्सा नहीं हैं

ऑस्ट्रेलिया के बांग्लादेश और वेस्टइंडीज दौरे से कई स्टार प्लेयर्स ने अपना नाम वापस ले लिया था। अलग-अलग कारणों से इन खिलाड़ियों ने इस टूर पर नहीं जाने का फैसला किया था। वहीं अब ये खबरें निकलकर सामने आ रही हैं कि सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे।

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, केन रिचर्डसन और झाय रिचर्डसन जैसे प्लेयर्स ने अपना नाम वापस ले लिया था। ऑलराउंडर डेनियल सैम्स जिन्हें भारत में आईपीएल के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उन्होंने भी अपना नाम वापस ले लिया था और स्टीव स्मिथ एल्बो इंजरी की वजह से बाहर हो गए। वहीं डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस को पहले से ही रेस्ट दिए जाने की बात चल रही थी। ऐसे में ये दोनों प्लेयर भी इस टूर का हिस्सा नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: "एम एस धोनी अपनी कप्तानी में किसी भी खिलाड़ी को असुरक्षित महसूस नहीं करवाते थे"

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now