Create
Notifications

बेन स्टोक्स ने IPL के कमेंटेटर पर किया ट्वीट, दर्शकों ने किया खुलासा

Photo: IPL
Photo: IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 19 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 का दूसरा हफ्ता चल रहा है। सभी टीमों ने औसतन ही प्रदर्शन किया है लेकिन इसी बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को बहुत बड़ा झटका लगा। अपने पहले ही लीग मैच में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के रूप में रॉयल्स को झटका लगा था। बेन स्टोक्स कैच लपकने के दौरान अपनी ऊँगली में चोट खा बैठे। इसी कारण उन्हें आईपीएल के इस सीजन से बाहर कर दिया गया। चोट के कारण बाहर बैठे बेन स्टोक्स रविवार को दूसरी टीमों के मैच का लुत्फ़ उठा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मैच पर चल रही कमेंट्री की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया और निराशा जताई।

बेन स्टोक्स के ट्वीट पर दर्शकों ने बताया कमेंटेटर का नाम

बेन स्टोक्स ने कमेंटेटर की अजीबोगरीब बात सुनकर ट्वीट किया। बेन स्टोक्स ने सम्पूर्ण कमेंट्री लिखते हुए कहा कि मैच के दौरान एक कमेंटेटर कह रहा है कि कितनी ख़राब बाउंसर है, यदि आपको बाउंसर गेंदबाजी करनी है, तो वह ऑफ़ स्टंप के ऊपर से करनी चाहिए। जबकि रीप्ले में साफतौर पर दिखाया गया कि जिस बाउंसर कि आलोचना कमेंटेटर ने की है, वह ऑफ़ स्टम्प के ऊपर से ही थी। इसी को लेकर बेन स्टोक्स निराश दिखे और उन्होंने बिना कुछ ज्यादा कहे ट्वीट के जरिये अपनी बात सभी के सामने रखी। बेन स्टोक्स ने खुलकर कमेंटेटर का नाम नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट पर लोगों ने कमेन्ट करते हुए कमेंटेटर का नाम सभी को बताया।

ट्विटर पर लोगों ने भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी और कई सालों से कमेंट्री में कार्य कर रहे सुनील गावस्कर का नाम लिया लेकिन इस नाम को लेकर कही भी पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि कमेंटेटर अपनी अजीबोगरीब कमेंट्री को लेकर कई बार पहले भी ट्रोल हो चुके है, जिसमें सबसे ऊपर नाम संजय मांजरेकर और मुरली कार्तिक का आता है। बेन स्टोक्स के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी निजी राय भी रखी है। फ़िलहाल बेन स्टोक्स इस आईपीएल का हिस्सा नहीं है और वह अपने घर के लिए रवाना हो चुके है। पंजाब के खिलाफ पहले मैच में बेन स्टोक्स खाता भी नहीं खोल पाए थे और गेंदबाजी में भी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए, उन्होंने 1 ओवर में 12 रन दिए और कोई भी विकेट हासिल नहीं किया।

Published 19 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now