Create
Notifications

IPL 2021 - ब्रेंडन मैक्कलम ने वेंकटेश अय्यर की तुलना बेन स्टोक्स के साथ की

वेंकटेश अय्यर अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
वेंकटेश अय्यर अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की तुलना इंग्लैंड के दिग्गज बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के साथ की है। ब्रेंडन मैक्क्लम ने वेंकटेश अय्यर की काफी तारीफ की और कहा कि उनका फ्यूचर काफी शानदार होगा।

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल के सेकेंड हाफ में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी उन्होंने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया। सबसे पहले ओपनिंग करते हुए उन्होंने सिर्फ 49 गेंद पर 67 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और उसके बाद गेंदबाजी में भी 30 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने अहम मौके पर पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल का विकेट निकाला। अगर राहुल त्रिपाठी ने शाहरूख खान का कैच बाउंड्री लाइन पर पकड़ लिया होता तो शायद वो अपनी टीम को मैच भी जिता देते।

वेंकटेश अय्यर ने बेन स्टोक्स की याद दिला दी - ब्रेंडन मैक्कलम

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्रेंडन मैक्कलम ने वेंकटेश अय्यर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से निश्चित तौर पर वो एक ऑलराउंडर हैं। जब हम वेंकटेश अय्यर की बात करते हैं तो उनके पास ना केवल बेहतरीन क्षमता है बल्कि उनका माइंडसेट भी शानदार है। इसके अलावा उनकी लाइफ में और भी कई चीजें हैं और इससे पता लगता है कि क्रिकेट ही उनके लिए सबकुछ नहीं है। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं और उनका फ्यूचर काफी शानदार रहने वाला है। ना केवल एक बल्लेबाज बल्कि एक ऑलराउंडर के तौर पर भी वो काफी सफल रहेंगे। वो कैच उन्होंने आज लगभग पकड़ ही लिया था और इससे एक और दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की याद आ गई। इसलिए मुझे लगता है कि वो दिन-ब-दिन बेहतर होते जाएंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 45वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने पहले खेलते हुए वेंकटेश अय्यर के 67 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...