Create

IPL 2021 - ग्लेन मैक्सवेल की बैटिंग को लेकर ब्रायन लारा का बड़ा बयान

आरसीबी की टीम के सभी बल्लेबाज फ्लॉप हो गए (फोटो - IPL)
आरसीबी की टीम के सभी बल्लेबाज फ्लॉप हो गए (फोटो - IPL)

आईपीएल (IPL) के यूएई लेग में केकेआर (KKR) के खिलाफ आरसीबी (RCB) के सभी बल्लेबाज अच्छा खेल दिखाने में विफल रहे। केकेआर की गेंदबाजी के सामने आरसीबी की टीम 92 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। इस बीच ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) का बयान आया है। लारा ने कहा कि मैक्सवेल निराश नजर आ रहे थे।

ब्रायन लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि क्या लड़कों में मैच प्रैक्टिस की कमी है? हां। आप मैक्सवेल को देखिए। वह निराश लग रहे थे। अचानक वह आउट होकर वापस आ गए थे। वह उस डिलीवरी के आसपास कहीं नहीं थे। वह मुझे एक ऐसे व्यक्ति की तरह लग रहे थे जो मानसिक रूप से वहां नहीं थे लेकिन मुकाबला करने के लिए थे।

आरसीबी के लिए ब्रायन लारा का बयान

लारा ने कहा कि आईपीएल के भारतीय लेग में आरसीबी का प्रदर्शन शानदार रहा था। पहले हाफ में यह टीम हावी रही थी और बेहतरीन कैरेक्टर दर्शाया था। दूसरी तरफ केकेआर की टीम शुरुआती पार्ट में संघर्ष कर रही थी। जिन टीमों ने भारतीय लेग में बेहतर प्रदर्शन नहीं किया, उन्हें हल्के में लेना सही नहीं होगा।

लारा ने मैक्सवेल में निराश होने का भाव बताया
लारा ने मैक्सवेल में निराश होने का भाव बताया

उल्लेखनीय है कि केकेआर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले खेलने का फैसला करना आरसीबी के लिए भारी पड़ा। टीम का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिककर बैटिंग नहीं कर पाया। सबसे ज्यादा रन देवदत्त पडीक्कल के बल्ले से देखने को मिले। उन्होंने 22 रन बनाए। उनके अलावा हर बल्लेबाज फ्लॉप रहा। विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के बल्ले भी खामोश रहे। केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट हासिल किये।

आरसीबी को 92 रनों पर आउट करने के बाद केकेआर के पास आसान जीत दर्ज करने का मौका था। शुभमन गिल ने तेजी से 48 रन बनाए और उनका साथ देते हुए डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर ने नाबाद 41 रनों की पारी खेली। इस तरह केकेआर ने मुकाबले को 10 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर जीत लिया। आरसीबी के लिए मामला निराश करने वाला रहा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment