Create

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपने खिलाड़‍ियों को इस दिन मैनचेस्‍टर से दुबई लेकर आएगा

ट्रेनिंग सेशन के दौरान चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़ी
ट्रेनिंग सेशन के दौरान चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़ी
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) योजना बना रहा है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के स्‍क्‍वाड के उसके जो खिलाड़ी भारतीय टीम (India Cricket team) के साथ है, उन्‍हें शनिवार को मैनचेस्‍टर से दुबई ले आए। मैनचेस्‍टर से लौटने वाले खिलाड़‍ियों को छह दिन के पृथकवास में रहने पड़ेगा और इसके बाद वह वो अपने शेष स्‍क्‍वाड से जुड़ सकेंगे।

रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और चेतेश्‍वर पुजारा सीएसके के वो तीन खिलाड़ी हैं, जिन्‍हें शनिवार तक दुबई लाने की योजना बनाई जा रही है। इसकी पुष्टि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने की।

विश्‍वनाथन ने एएनआई से बातचीत में कहा, 'अब जब टेस्‍ट मैच नहीं हो रहा है तो हम सीएसके के खिलाड़‍ियों को शनिवार को दुबई लाने पर विचार कर रहे हैं।'

बता दें कि भारतीय दल में कोविड-19 मामले के बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच मैनचेस्‍टर में शुक्रवार को होने वाला पांचवां व अंतिम टेस्‍ट रद्द हो गया है।

विचार-विमर्श के कई दौर के बाद बीसीसीआई ने ईसीबी को प्रस्‍ताव दिया है कि रद्द टेस्‍ट को दोबारा आयोजित कराने की विंडो खोजी जाए। भारत को अगले साल इंग्‍लैंड दौरे पर दो सफेद गेंद सीरीज खेलनी है और तभी पांचवां टेस्‍ट खेला जा सकता है। भारतीय टीम इस समय सीरीज में 2-1 की बढ़त पर है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में पुष्टि की, 'बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत रिश्‍ते के मद्देनजर भारतीय बोर्ड ने रद्द टेस्‍ट मैच को दोबारा आयोजित कराने का प्रस्‍ताव दिया है। दोनों बोर्ड मिलकर इस टेस्‍ट को दोबारा आयोजित कराने के लिए विंडो खोजेंगे।'

पता हो कि आईपीएल के लिए बीसीसीआई 46 पन्‍नों की स्‍वास्‍थ्‍य सलाह लेकर आया, जो लीग के सुचारू संचालन के लिए दिशा-निर्देशों का पालन करता है।

मुंबई के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपने अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगा।

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 8 मैचों में 6 जीत के साथ शीर्ष स्‍थान पर काबिज है।

सीएसके के लिए आईपीएल 2020 अच्‍छा नहीं बीता था, जब पहली बार वह प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। इस बार धोनी सेना को उम्‍मीद होगी कि वो पिछले साल की नाकामी को भुलकर शानदार प्रदर्शन करे।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...