Create
Notifications

IPL 2021 - "क्रिस गेल को पंजाब किंग्स के लिए ओपनिंग करना चाहिए, वहीं पर वो ज्यादा सफल होंगे"

क्रिस गेल ने पिछले सीजन पंजाब के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी
क्रिस गेल ने पिछले सीजन पंजाब के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी
Nitesh
visit

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम (Chris Gayle) का मानना है कि विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स (PBKS) की तरफ से ओपनिंग ही करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गेल ओपनिंग करते हुए ही ज्यादा प्रभावशाली रहेंगे।

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में के एल राहुल और मयंक अग्रवाल की ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरने का फैसला किया था। दोनों की जोड़ी काफी सफल भी रही थी। हालांकि सबा करीम का मानना है कि क्रिस गेल ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी ओपनिंग ही की थी और इसी वजह से उन्हें आईपीएल में भी ओपन करना चाहिए।

🎶 #𝙐𝙣𝙞𝙫𝙚𝙧𝙨𝙚𝘽𝙤𝙨𝙨, 𝙮𝙤𝙪 𝙩𝙝𝙚 𝙢𝙖𝙣, 𝙮𝙤𝙪 𝙩𝙝𝙚 🐐Have a cracking one, both on and off the field tomorrow 💥🥳#SaddaPunjab #HappyBirthday #PunjabKings @henrygayle https://t.co/trkuKZ1FKb

सबा करीम का ये भी मानना है कि सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों जैसे एविन लुईस, निकोलस पूरन सबको मौका मिलना चाहिए। राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मंगलवार को होने वाले मुकाबले को लेकर उन्होंने अपनी ये प्रतिक्रिया दी।

क्रिस गेल ओपनिंग में ज्यादा प्रभावित करेंगे - सबा करीम

खेलनीति यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा "मुझे अभी भी लगता है कि क्रिस गेल को पारी की शुरूआत करनी चाहिए। उनका इम्पैक्ट ओपनिंग में ज्यादा रहेगा। इसके अलावा दोनों टीमों को मेरी एक अहम सलाह ये भी है कि जो खिलाड़ी फॉर्म में हैं उन्हें जरूर मौका दीजिए। एविन लुईस ने सीपीएल में शतक लगाया था। निकोलस पूरन और क्रिस गेल भी अच्छे फॉर्म में हैं। राजस्थान रॉयल्स के पास प्लेऑफ में जाने का अभी भी मौका है और इसी वजह से प्लेइंग इलेवन में कोई गलती नहीं करनी चाहिए।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का 32वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने के लिए हर मैच को जीतना जरूरी है। वहीं पंजाब किंग्स का परफॉर्मेंस भी पहले हाफ में उतना अच्छा नहीं रहा था और इसी वजह से वो सेकेंड हाफ में जीत के साथ शुरूआत करना चाहेंगे। दोनों टीमों में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं और इसी वजह से एक कड़ा और रोमांचक मुकाबला हमें देखने को मिल सकता है।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now