Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए राहत की खबर, प्रमुख सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आया अपडेट

माइकल हसी
माइकल हसी
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बैटिंग कोच माइकल हसी (Michael Hussey) के लिए राहत की खबर आई है। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है। माइकल हसी इस वक्त चेन्नई में ही हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्हें इससे पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

आपको बता दें कि कोरोना मामलों की वजह से ही आईपीएल को बीच में स्थगित करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स कैंप में भी कई मामले सामने आए थे। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसी दिन बैटिंग कोच माइकल हसी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। 4 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को कोरेना पॉजिटिव पाया गया था। उससे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इन्हीं सब वजहों से आईपीएल के आयोजन को रद्द करने का फैसला किया गया।

ये भी पढ़ें: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने बताया कि डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के बाद प्लेयर्स की क्या प्रतिक्रिया थी

अपने स्वास्थ्य को लेकर माइकल हसी का बयान

माइकल हसी ने अपने स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया और कहा,

भारत में जो कुछ भी चल रहा है उसको लेकर मैं काफी सजग हूं। फ्रेंचाइज की तरफ से मेरा काफी अच्छी तरह से देखभाल हो रहा है। आइसोलेशन में इस वक्त मैं रेस्ट कर रहा हूं और उम्मीद है कि मेरा एक और टेस्ट निगेटिव आ जाएगा।

माइकल हसी के मुताबिक वो गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी के पास में ही बैठे थे और शायद इसी वजह से वो भी कोरोना की चपेट में आ गए।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन काफी अच्छा रहा था। उन्होंने 5 मुकाबले जीते थे और दो में ही हार का सामना करना पड़ा था। प्वॉइंट्स टेबल में सीएसके की टीम दूसरे पायदान पर थी।

ये भी पढ़ें: इरफान पठान ने इस IPL सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...