Create

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने बताया कि डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के बाद प्लेयर्स की क्या प्रतिक्रिया थी

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी श्रीवत्स गोस्वामी (Shreevats Goswami) ने बताया है कि डेविड वॉर्नर (David Warner) को कप्तानी से हटाए जाने के बाद टीम में प्लेयर्स की क्या प्रतिक्रिया थी। उन्होंने बताया कि ज्यादातर प्लेयर्स पर इसका असर नहीं पड़ा था लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें इस बात का मलाल जरुर हो रहा था।

श्रीवत्स गोस्वामी ने क्रिकेट डॉट कॉम से बातचीत के दौरान डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इससे प्लेयर्स पर कोई फर्क नहीं पड़ा। मैनेजमेंट की तरफ से ये कड़ा फैसला था लेकिन इसे खिलाड़ियों पर नहीं छोड़ा गया था। हम पूरे सिचुएशन को लेकर ओके थे। इस फैसले को लेकर कुछ प्लेयर्स को जरुर पछतावा हो रहा था लेकिन हम बेहतरीन खेल भावना के साथ खेल रहे थे और बचे हुए मैचों में टीम की सफलता में अपना योगदान देना चाहते थे। निश्चित तौर पर अगर आप डेविड वॉर्नर या केन विलियमसन या फिर मैनेजमेंट से पूछें तो अलग एंगल सामने आएगा। हम जैसे डोमेस्टिक प्लेयर्स के लिए जिन्होंने ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं और इन डिसीजन में शामिल नहीं रहे हैं ये हमारे लिए ओके था।

ये भी पढ़ें: "मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था लेकिन IPL की वजह से लाइमलाइट में आ गया"

सनराइजर्स हैदराबाद के खराब प्रदर्शन के बाद डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया गया

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा। उन्हें लगातार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। यही वजह है कि डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया। वॉर्नर का प्रदर्शन बैटिंग में भी अच्छा नहीं रहा था। वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के बाद केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया। हालांकि उनकी कप्तानी में भी टीम को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स की सबसे बड़ी कमजोरी इस सीजन उनकी बैटिंग रही है।

ये भी पढ़ें: "शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment