Create
Notifications

'दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ IPL 2021 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने आसानी से विकेट गंवाए'

कगिसो रबाडा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्‍छी गेंदबाजी करके तीन विकेट लिए
कगिसो रबाडा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्‍छी गेंदबाजी करके तीन विकेट लिए
Vivek Goel
FEATURED WRITER

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के गेंदबाजों ने बुधवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 33वें मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 20 ओवर में 134/9 के स्‍कोर पर रोक दिया। दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के तेज गेंदबाजों कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) और एनरिच नॉर्जे (Anrich Nortje) ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्‍लेबाजों को क्रीज पर जमने का मौका नहीं दिया और नियमित अंतराल में विकेट निकाले।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि हैदराबाद ने अपेक्षाकृत कम स्‍कोर बनाया। स्‍टेन के मुताबिक एसआरएच के बल्‍लेबाजों ने आसानी से अपने विकेट खोए, जिसकी वजह से वह कम से कम 30 रन पीछे रह गई।

स्‍टेन ने कहा, 'उम्‍मीद के मुताबिक बहुत कम स्‍कोर। कोई भी लय में नजर नहीं आया। कुछ बल्‍लेबाजों ने आसानी से अपने विकेट गवाएं। आप केन विलियमसन को इस तरह आउट होते हुए दुर्लभ ही देखते होंगे। पिच पर थोड़ा उछाल था, जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिली, लेकिन ऐसा नहीं कह सकते कि यहां आप रन नहीं बना सकते। इस पिच पर 160 रन बन सकते थे। 134 का स्‍कोर बहुत कम है।'

बाउंस से कुछ खिलाड़ी हैरान दिखे: स्‍टेन

स्‍टेन ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ खिलाड़ी बाउंस से हैरान दिखे। मगर उनका तब भी मानना है कि यह पिच रन बनाने के लिए बेहतर थी।

स्‍टेन ने कहा, 'पिच में थोड़ा उछाल था। वॉर्नर हैरान रह गए। मनीष पांडे हैरान हुए। मगर मुझे नहीं लगता कि पिच इतनी खराब थी कि ये टीम 150 या 160 रन नहीं बना पाती। उन्‍होंने अपने आप को सीमित कर लिया।'

डेल स्‍टेन ने ऋषभ पंत की तारीफ की। स्‍टेन ने कहा कि पंत ने गेंदबाजी में अच्‍छा परिवर्तन किया और एसआरएच के बल्‍लेबाजों को क्रीज पर जमने नहीं दिया। उन्‍होंने साथ ही कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम साझेदारी नहीं कर पाई, जिसका खामियाजा उन्‍हें भुगतना पड़ा।

बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की तरफ से कगिसो रबाडा ने तीन विकेट लिए। एनरिच नॉर्जे और अक्षर पटेल को दो-दो विकेट मिले।


Edited by निशांत द्रविड़

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now