Create
Notifications

मैंने धीमी बल्लेबाजी की इसलिए मैच हार गए- डेविड वॉर्नर

reaction-emoji
Naveen Sharma

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का प्रदर्शन एक बार फिर खराब रहा और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ टीम 171 रनों का स्कोर डिफेंड करने में नाकाम रही। हैदराबाद के स्कोर का पीछा करते हुए चेन्नई ने 7 विकेट से जीत हासिल कर लगातार पांचवीं विजय प्राप्त की। डेविड वॉर्नर (David Warner) ने खुद की धीमी बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से जिम्मेदारी ली।

डेविड वॉर्नर ने मैच में हार के बाद अपनी गलती मानी और कहा कि जिस तरह से मैंने बल्लेबाजी की, उसके लिए मैं जिम्मेदारी लेता हूँ। कई बार शॉट फील्डरों के पास गई और मैं निराश हो गया। मनीष ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह असाधारण थी। केन हमें एक सम्मानजनक टोटल में ले गए लेकिन मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं क्योंकि यह कुल मिलाकर बराबर था। मैंने शायद पन्द्रह अच्छे शॉट फील्डरों के पास मारे और इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर पाया। इससे ही आपकी पारी बनती है या बिगड़ती है। जब आप फील्डर के पास मारते हैं, तो एक बल्लेबाज के रूप में निराशा होती है।

डेविड वॉर्नर का पूरा बयान

हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि हमारे पास बोर्ड पर 170 रन थे लेकिन हम पावरप्ले में विकेट नहीं ले पाए, वहां से वापसी करना मुश्किल था। उनके दो सलामी बल्लेबाजों ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमने अंत में अच्छा संघर्ष किया। लगा जैसे आप उन विकेटों के बाद थोड़ा दायरा कम कर सकते हैं लेकिन वे खेल में हमेशा आगे रहे।

केन विलियमसन के बारे में वॉर्नर ने कहा कि उन्हें कहीं भी बल्लेबाजी कराओ वह करने में सक्षम हैं। हमारे पास यहाँ दिन में भी मैच है और रात में 170 रन अच्छा स्कोर है लेकिन दिन में चीजें अलग हो सकती है। बल्लेबाजी के नजरिए से हमें गैप को खोजने की जरूरत है और सकारात्मक होने की जरूरत है। हम लड़ाकुओं का एक समूह हैं।

गौरतलब है कि हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान वॉर्नर ने 57 गेंद पर नाबाद 55 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...