Create

डेविड वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर हारने के बाद कही बड़ी बात

reaction-emoji
Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम को सुपर ओवर में पराजय का सामना करना पड़ा। दिल्ली ने पहले खेलते हुए 159 रन बनाए और हैदराबाद ने भी इतने ही रन बनाए। इसके बाद सुपर ओवर में दिल्ली को हैदराबाद से 8 रन का लक्ष्य मिला जिसे दिल्ली ने हासिल कर लिया। डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मैच में पराजय के बाद कुछ अहम बातें कही। इस सीजन के पांच मैचों में दिल्ली ने 4 मैचों में जीत दर्ज की है।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि यह एक कठिन रहा है। पावरप्ले बाद हमारे गेंदबाजों की जिस तरह वापसी हुई, यह शानदार था। विजय हमारे स्ट्राइक गेंदबाजों में से एक थे और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। उन्हें एक ओवर और दिया जा सकता था। गेंदबाजों में हमें एक अच्छा लक्ष्य हासिल करने के लिए दिया। टॉप क्रम में जॉनी और बाद में केन ने गहराई से बल्लेबाजी की। हम बीच के ओवरों में अच्छा नहीं कर पाए। मनीष पांडे को बाहर करने के निर्णय को लेकर वॉर्नर ने कहा कि यह चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है।

डेविड वॉर्नर का पूरा बयान

वॉर्नर ने कहा कि उन्होंने बीच में अच्छी गेंदबाजी की और विकेट मुश्किल था। हमारे लिए यह चुनौतीपूर्ण रहा। खुद के रन आउट को लेकर वॉर्नर ने कहा कि अगर आप वर्ल्ड क्लास फील्डर के सामने हिट करते हुए रन लेते हैं तो दस में से नौ बार रन आउट होंगे।

सुपर ओवर को लेकर बात करते हुए वॉर्नर ने कहा कि दिल्ली को दो गेंद में दो रन चाहिए थे लेकिन अगर पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज को आउट दिया जाता तो रिव्यू से निर्णय पलटा जा सकता था लेकिन वह रन काउंट नहीं होता। इसके अलावा शॉर्ट रन भी हैदराबाद की तरफ से था। अक्षर पटेल ने उनके लिए बहुत अच्छा कार्य किया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...