Create

ऋषभ पन्त हुए काफी दुखी, दिल्ली कैपिटल्स की हार को लेकर दिया भावुक बयान

ऋषभ पन्त ने कहा कि मैं इस समय कुछ भी बयाँ नहीं कर सकता हूँ (फोटो - IPL)
ऋषभ पन्त ने कहा कि मैं इस समय कुछ भी बयाँ नहीं कर सकता हूँ (फोटो - IPL)
reaction-emoji
Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को केकेआर (KKR) ने अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर 3 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। इसके साथ ही दिल्ली का फाइनल में जाने का सपना भी टूट गया। कम स्कोर के बाद भी दिल्ली ने अच्छा मुकाबला किया। टीम की हार के बाद ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) काफी निराश नजर आए। उन्होंने कहा कि इस समय मैं कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हूँ।

मेरे पास इस समय कुछ व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं, कुछ भी नहीं बता सकता। हम बस विश्वास करते रहे, यथासंभव लंबे समय तक गेम में बने रहने की कोशिश की। गेंदबाजों ने इसे लगभग वापस खींच लिया, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह हमारे अनुकूल नहीं रहा। उन्होंने बीच के ओवरों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की, हम फंस गए और स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके।

आगे ऋषभ पन्त ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स को सकारात्मक माना जाता है और उम्मीद है कि हम अगले सीजन में बेहतर वापसी करेंगे। हमने वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेला, हां, उतार-चढ़ाव होंगे, लेकिन हम सकारात्मक रहेंगे और एक-दूसरे के लिए बने रहेंगे। एक-दूसरे की परवाह करेंगे और उम्मीद है कि हम अगले सीजन में बेहतर वापसी करेंगे।

FOUGHT TILL THE FINISH 💔As heartbroken as we are, we've got to applaud our DC stars for a great #IPL2021 campaign 🙌🏼#YehHaiNayiDilli #KKRvDC https://t.co/ssk8ByY1KV

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रनों का मामूली स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए केकेआर के लिए शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। एक समय केकेआर आसानी से जीत रही थी। अय्यर अर्धशतक बनाकर आउट हुए और गिल 46 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से मैच में दिल्ली ने वापसी करते हुए दिनेश कार्तिक, सुनील नारेन, इयोन मॉर्गन और शाकिब अल हसन को बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया। अंतिम दो गेंद पर छह रन की दरकार केकेआर को थी और राहुल त्रिपाठी ने पांचवीं गेंद पर अश्विन को छक्का जड़ते हुए मैच में केकेआर को जीत दिलाई। सात साल बाद केकेआर की टीम एक बार फिर से फाइनल में खेलेगी। उनका सामना चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से होगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...