Create
Notifications

दीपक चाहर ने स्टेडियम में गर्ल फ्रेंड को प्रपोज किया और अंगूठी पहनाई, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

दीपक चाहर ने मैच के बाद यह हैरानी वाला काम किया
दीपक चाहर ने मैच के बाद यह हैरानी वाला काम किया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम मैच में पराजित हो गई लेकिन स्टेडियम में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी गर्ल फ्रेंड (जया भारद्वाज) को प्रपोज करते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। मुकाबला समाप्त होते ही दीपक चाहर ने गर्ल फ्रेंड को प्रपोज किया और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चाहर के प्रपोजल को उनकी गर्ल फ्रेंड ने स्वीकार भी कर लिया है।

दीपक चाहर ने अपनी गर्ल फ्रेंड को प्रपोज करने के बाद अंगूठी पहनाई। गर्ल फ्रेंड ने भी इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और चाहर को अंगूठी पहनाई। कैमरे पर यह सब कैप्चर हो रहा था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया। आस-पास के सभी लोग चाहर के लिए खुश नजर आए और तालियाँ बजा रहे थे। चाहर ने स्टैंड में बैठी गर्ल फ्रेंड के पास जाकर उनको यह सरप्राइज दिया। हालांकि पंजाब के खिलाफ मैच में उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। उन्होंने 48 रन देकर 1 सफलता हासिल की। मुकाबले के बाद प्रपोज करने में उनका प्रदर्शन अच्छा कहा जा सकता है।

Now that's how you knock it outta the park! 💍♥️Congratulations, Deepak Chahar!#VIVOIPL | #IPL2021 | @deepak_chahar9 https://t.co/WOBpeh3mif

उल्लेखनीय है कि चेन्नई सुपरकिंग्स को पंजाब किंग्स ने 13 ओवर में 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए चिंता का विषय यह हो सकता है कि टीम लगातार तीन मैचों में पराजय का सामना कर चुकी है। ऐसे में प्लेऑफ़ में उनको रणनीति का बेहतर निष्पादन करना होगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 6 विकेट पर महज 134 रन बना पाई। फाफ डू प्लेसी का बल्ला चला और उन्होंने 76 रन बनाए। पंजाब के लिए अर्शदीप और क्रिस जॉर्डन ने 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में केएल राहुल ने तूफानी बैटिंग करते हुए चेन्नई को अकेले ही हरा दिया। राहुल ने 42 गेंदों में 98 रनों की नाबाद पारी खेली। इसमें 7 चौके और 8 छक्के शामिल थे। पंजाब ने 13 ओवर में मैच खत्म कर दिया।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now