Create

36 साल की उम्र में धोनी जैसे बनने चले दिनेश कार्तिक, वीडियो फैंस के बीच हुआ सुपरहिट

दिनेश कार्तिक ने एमएस धोनी जैसे शॉट खेले
दिनेश कार्तिक ने एमएस धोनी जैसे शॉट खेले
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की तैयारियों में जुटी हुई है। केकेआर का आईपीएल 2021 के पहले हाफ में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था, जिसे सुधारकर वो प्‍लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी।

केकेआर की टीम बल्‍लेबाजी में दिनेश कार्तिक पर काफी निर्भर करेगी, जो स्थिति के हिसाब से अपने खेल में बदलाव करने के लिए जाने जाते हैं। दिनेश कार्तिक की उम्र 36 साल हो चुकी है और उन्‍होंने अब एमएस धोनी बनने की कोशिश की।

केकेआर ने कार्तिक का एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्‍टर शॉट खेलते हुए वॉर्म-अप कर रहे हैं। कार्तिक ने कई आकर्षक हेलीकॉप्‍टर शॉट खेले और उनके फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

केकेआर ने यह वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'डीके वॉर्म अप में हेलीकॉप्‍टर शॉट खेल रहे हैं? मजबूत कनेक्‍शन वहां डीके।'

दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना प्रदर्शन सुधारते हुए केकेआर को प्‍लेऑफ में पहुंचाने के लिए जोर लगाते हुए नजर आएंगे। कार्तिक ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में 7 मैचों में 123 रन ही बनाए थे।

केकेआर का प्रदर्शन भी फीका रहा, जिसने 7 मैचों में में से केवल दो मुकाबले जीते। केकेआर की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है। अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अपने अभियान की शुरूआत 20 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी।

कप्‍तानी का केकेआर पर असर पड़ा: आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल 2021 के पहले हाफ में इयोन मोर्गन की कप्‍तानी से केकेआर को निराशा पहुंची। अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने बताया कि केकेआर के साथ पहले हाफ में क्‍या गलत हुआ था।

उन्‍होंने कहा, 'मेरे ख्‍याल से कप्‍तानी ने केकेआर को थोड़ा पीछे धकेला। मुझे याद है कि आरसीबी के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती गेंदबाजी कर रहे थे। उन्‍होंने दो ओवर में दो विकेट लिए थे। मगर उन्‍हें गेंदबाजी से रोक दिया गया और ग्‍लेन मैक्‍सवेल को खुलकर खेलने का मौका मिल गया। जब वरुण चक्रवर्ती को दोबारा गेंदबाजी पर लाया गया, तब तक आरसीबी अपनी पकड़ बना चुकी थी।'


Edited by Vivek Goel

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...