Create

इयोन मॉर्गन ने केकेआर की लगातार चौथी हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) में पहला मैच जीतने के बाद केकेआर की टीम को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में भी टीम को 6 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए 133 रन का मामूली स्कोर बनाने के बाद रॉयल्स को उनके गेंदबाज नहीं रोक पाए और संजू सैमसन (Sanju Samson) की टीम ने लक्ष्य का पीछा कर स्कोर हासिल कर लिया। केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने इस हार के पीछे बड़ी वजह बल्लेबाजी में पीछे रहने को बताया है।

मॉर्गन ने कहा कि बैटिंग ने हमें पीछे कर दिया। हमारी पूरी पारी के दौरान इरादे की कमी थी। हम शुरुआत से गेम में पीछे थे। गेंदबाजों को पर्याप्त दबाव में नहीं रखा। राजस्थान ने पिच को बेहतर तरीके से अपनाया। हम शायद 40 पीछे थे जो टी20 खेल में बहुत है। वानखेड़े की तरह विकेट उतना अच्छा नहीं था। यह अपने आप में एक चुनौती थी।

इयोन मॉर्गन का पूरा बयान

केकेआर के कप्तान ने आगे कहा कि जब भी हमने आक्रमण करने का विकल्प आजमाने का प्रयास किया, विकेट गंवा दिया। इससे निचले क्रम पर काफी कुछ करने के लिए रह गया जो नहीं हो पाया। इरादों के साथ खेलने से दिमाग सही रहता है। हम लड़कों से फ्री फ्लो क्रिकेट चाहते थे लेकिन दुर्भाग्य से आज ऐसा नहीं हो पाया।

गौरतलब है कि केकेआर ने आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद को दस विकेट से हराया था। इसके बाद खेले गए सभी चारों मैचों में केकेआर को पराजय का सामना करना पड़ा है। टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन को लेकर ट्विटर पर फैन्स ने तीखी बयानबाजी करते हुए नया कप्तान बनाने की मांग तक की। मॉर्गन का प्रदर्शन बल्ले से भी अब तक निराश करनेव वाला ही रहा है। राजस्थान के खिलाफ वह शून्य पर रन आउट हो गए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...