Create
Notifications

इयोन मॉर्गन ने टीम की हार के बाद पिच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 18 Apr 2021
न्यूज़

आरसीबी (RCB) के खिलाफ केकेआर की पराजय के बाद इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने बयान देते हुए कहा कि हमने प्रयास किया लेकिन लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाए। इसके अलावा मॉर्गन ने यह भी कहा कि आज का दिन गेंद और बल्ले से आरसीबी के लिए अच्छा रहा और उन्होंने बेहतरी प्रदर्शन किया। केकेआर (KKR) के कप्तान न पिच को लेकर भी कहा कि यह वैसा नहीं था जैसा हमने सोचा था।

मैच के बाद मॉर्गन ने कहा कि हमने जितना सोचा था कि विकेट उससे बेहतर था। आरसीबी का दिन बल्ले के साथ था, उन्होंने गेंद में हुई हर छोटी गलती का उपयोग किया। लेकिन मैं हमारे प्रयासों में गलती नहीं मान सकता। हमने इसे आज मैदान में सब कुछ दिया है। पीछा करने की पूरी कोशिश की, लेकिन नहीं हुआ।

इयोन मॉर्गन का पूरा बयान

केकेआर के कप्तान ने यह भी कहा कि यह (चेपक की पिच ने) निश्चित रूप से मुझे स्टम्प किया। मुझे खुशी है कि मैं चेन्नई से जा रहा हूं। शानदार क्रिकेट विकेट बने। जैसा कि मैंने पहले कहा, आज आरसीबी की बल्लेबाजी आज बहुत अच्छी थी। मैक्सवेल एक विनाशकारी खिलाड़ी है लेकिन वह केवल अकेला स्टार खिलाड़ी नहीं है। आपको डीविलियर्स जैसे किसी व्यक्ति के लिए भी एक या दो ओवर अपनी बाजू में रखने की जरूरत है। वे ताकत और गहराई से भरे हुए हैं। तो आप सिर्फ एक खिलाड़ी के लिए योजना नहीं बना सकते। हम पीछा करते हुए संघर्ष करते रहे और उस स्थिति में पहुँच गए जहाँ से सिर्फ रसेल ही हमें वापस ला सकते थे। पहले उन्होंने ऐसा किया है लेकिन आज आरसीबी की गेंदबाजी बहुत बेहतर थी। मुंबई में अलग रात के लिए अलग परिस्थिति है और हम वहां हो रहे मैचों को देख रहे हैं।

गौरतलब है कि आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए टीम का स्कोर 204 रन तक पहुंचा दिया और बाद में गेंदबाजों ने केकेआर की बल्लेबाजी पर शिकंजा कस दिया।

Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now