Create

IPL 2021 - इयोन मॉर्गन ने मुंबई इंडियंस को हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

इयोन मॉर्गन ने टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की (फोटो -IPL)
इयोन मॉर्गन ने टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की (फोटो -IPL)

केकेआर (KKR) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर शानदार जीत के बाद टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन खुश नजर आ रहे हैं। मॉर्गन ने कहा कि जिस तरह की आक्रामक क्रिकेट हमने खेली, उसी तरह की क्रिकेट कोच ब्रेंडन मैकलम को चाहिए थी। मॉर्गन ने यह भी कहा कि मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को कम स्कोर पर रोक देना शानदार काम है।

इयोन मॉर्गन ने कहा कि जिस तरह से हमारे कोच खेल चाहते थे, पिछले दो मैचों में हम उसी तरह खेले और हमारे खिलाड़ियों को ऐसा खेलना भाता है। मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को 155 रनों पर रोककर लक्ष्य का आसानी से पीछा करना हमारे अंदर विश्वास जगाएगा। कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ वेंकटेश अय्यर को टीम में फिट करना मुश्किल था। जिस तरह से उन्होंने रन बनाए हैं, यह शानदार है। अभ्यास मैचों में भी वह इसी तरह खेले थे।

मॉर्गन ने यह भी कहा कि सुनील (नारेन) और चक्रवर्ती दो खतरनाक गेंदबाज हैं। सुनील केकेआर की जीत के अभिन्न अंग रहे हैं। वरुण ताजा लड़का है। इस चरण के पहले दो गेम हमारे खेलने के लिए आदर्श रहे हैं। हमारे पास पॉइंट टेबल में जाने का एक ही रास्ता है और वह है ऊपर की ओर।

A Mighty win this one! 🔥Go Knights!#MIvKKR #IPL2021 https://t.co/SrBu7VX6Sj

सुनील नारेन ने 4 ओवर में 20 रन देकर रोहित शर्मा का विकेट हासिल किया और उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। नारेन ने इस अवॉर्ड को पाने के बाद कहा कि मैं सीपीएल और द हंड्रेड में काफी ज्यादा क्रिकेट खेलकर आ रहा हूँ। यह बेहतर ही होता जा रहा है। रोहित शर्मा को क्रिकेट के किसी भी फॉर्म में आउट करना अच्छा है। मुख्य के लिए वह मुख्य विकेट थे। वरुण गेम के बारे में जानना चाहते हैं और देखते हैं कि क्या हो सकता है। वह तेजी से सीखने वाले हैं और उन्हें दूर तक जाना है। मैं नहीं कहूँगा कि पिच में घूमाव था, यह फ़्लैट थी लेकिन उतनी भी नहीं थी जितनी पिछले साल थी। मेरी बल्लेबाजी टीम की निर्भरता पर है। वे टॉप या अंत में मुझे चाहते हैं, मैं वही करूँगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment