Create
Notifications

IPL 2021 - रविचंद्रन अश्विन के साथ हुई कहासुनी को लेकर इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

केकेआर टीम के खिलाड़ी (Photo Credit - IPLT20)
केकेआर टीम के खिलाड़ी (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh
ANALYST

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) के साथ हुई बहस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब दो दिग्गज टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होता है तो फिर ये सब चीजें हो जाती हैं।

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन और टिम साउदी के बीच कहासुनी देखने को मिली। रविचंद्रन अश्विन पारी के अंतिम ओवर में टिम साउदी की गेंद पर आउट हो गए। वह गेंद को पुल करते हुए सीमा रेखा पर लपक लिए गए। अश्विन ने टिम साउदी को कुछ कहा और गुस्से में नजर आए। शायद वह आउट होने के बाद गुस्से में थे।

अश्विन और टिम साउदी के बीच विवाद बढ़ता देख केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन बीच-बचाव करने आए और उनसे भी कुछ बातचीत हुई। इससे पहले कि यह मामला बढ़ता दिनेश कार्तिक बीच में आ गए और उन्होंने अश्विन को वापस पवेलियन भेजा।

Ashwin and Tim Southee 🤯What happened there??#Ashwin #TimSouthee #DCvKKR #IPL2021 https://t.co/GXjQZE5Yj3

इयोन मोर्गन ने अश्विन के साथ हुई बहस को लेकर दिया बयान

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद इयोन मोर्गन से इस घटना को लेकर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "दोनों ही तरफ से काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। गर्मी ज्यादा होने पर चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और काफी शुक्र है कि ऐसा नहीं हुआ। हम सभी अच्छे खेल भावना के साथ खेलते हैं।"

इयोन मोर्गन ने आगे कहा "दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हमेशा मैच काफी मुश्किल होता है। हमारे हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम को इस जीत का श्रेय जाता है। उनके माइंडसेट की वजह से ही प्लेयर्स इतना बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रहे हैं।"

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर प्लेऑफ में जाने की दावेदारी मजबूत कर ली है।


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now