Create
Notifications

राशिद खान का बड़ा बयान, कहा अब से हर मुकाबला हमारे लिए फाइनल की तरह है

राशिद खान
राशिद खान
Nitesh

आईपीएल 2021 (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को लगातार मिल रही हार को लेकर दिग्गज गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कई मैच हारने के बाद अब उनकी टीम के लिए हर मुकाबला फाइनल की तरह हो गया है।

सनराइजर्स हैदराबाद इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। उन्हें छह में से सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत मिली है। तीन मुकाबलों में तो उन्हें काफी करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। पहले तीन मैचों में सनराइजर्स की टीम 10, 6 और 13 रन से हार गई। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्हें सुपर ओवर में शिकस्त झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: हमारी टीम पृथ्वी शॉ की तरह ही खेलना चाहती है, ब्रेंडन मैक्कलम ने दिया बयान

पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद ऐसा लगा था कि टीम वापसी कर लेगी लेकिन इसके बाद दिल्ली और चेन्नई ने उन्हें हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने एकतरफा मुकाबले में सीएसके को मात दी।

सनराइजर्स के लिए अब हर मुकाबला फाइनल की तरह है - राशिद खान

राशिद खान के मुताबिक अब से हर मुकाबला टीम के लिए काफी अहम हो गया है। क्योंकि अब सनराइजर्स और ज्यादा मैच नहीं हार सकती है। ऐसा होने पर वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएंगे। राशिद खान चाहते हैं कि उनकी टीम बेसिक पर ध्यान दे।

उन्होंने कहा "हमारे लिए हर मैच काफी अहम है और एक टीम के तौर पर हर मैच को हमें फाइनल की तरह खेलना होगा। हमें बेसिक चीजों को सही से करने की जरुरत है। हमें अपने ऊपर ज्यादा दबाव नहीं लेना चाहिए कि जीतना ही है। जब तक हम अपनी क्रिकेट को इंज्वॉय नहीं करेंगे और बेसिक चीजों पर ध्यान नहीं देंगे तब तक परफॉर्मेंस में सुधार नहीं होगा। अपने गेम का लुत्फ उठाकर ही हम जीत हासिल कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...