Create
Notifications

ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के अगले कप्तान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) सीएसके के अगले कप्तान बन सकते हैं। सहवाग के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड़ के पास वो टेंपरामेंट है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 44 गेंद पर ताबड़तोड़ 75 रन बनाए और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। वो कई बेहतरीन पारियां इस सीजन खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं"

ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर वीरेंदर सहवाग का बयान

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने गायकवाड़ की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं उनसे मिला नहीं हूं और ना ही उन्हें पर्सनली खेलते हुए देखा है लेकिन अगर वो कुछ सालों तक और सीएसके में रहते हैं तो शायद उनके पास कप्तान बनने की भी क्षमता है। उन्हें पता है कि कब रिस्क लेना है और कैसे हर मोमेंट में बल्लेबाजी करनी है। वो जिम्मेदारियों से भागते नहीं हैं और ना ही अपना विकेट फेंक कर आते हैं। इन सब क्वालिटी को देखते हुए मुझे लगता है कि अगर वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते रहे तो शायद उनके पास सीएसके की कप्तानी का मौका है। अगर उन्होंने डोमेस्टिक लेवल पर कप्तानी की है तो फिर उनके कप्तान बनने के चांस ज्यादा बढ़ जाएंगे।

इससे पहले प्रज्ञान ओझा ने केन विलियमसन को कप्तान बनाए जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का अगला कप्तान केन विलियमसन को बनाया जाना चाहिए। ओझा के मुताबिक जडेजा को उप कप्तान बनाना चाहिए। प्रज्ञान ओझा ने कहा कि केन विलियमसन जैसे प्लेयर जिनका सनराइजर्स हैदराबाद में ज्यादा उपयोग नहीं हो रहा है वो एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी में ट्रेड होने के बाद उन्होंने किस तरह से IPL की तैयारी की थी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...