Create

"ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व दिग्गज स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर पंत इसी तरह से बैटिंग करते रहे तो फिर आने वाले सालों में वो भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं।

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के मेंबर प्रज्ञान ओझा ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के तौर पर ऋषभ पंत ने काफी मैच्योरिटी दिखाई है। इसी वजह से टीम अभी तक छह में से चार मुकाबले जीत चुकी है और प्लेऑफ में जाने की दावेदार है।

ये भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी में ट्रेड होने के बाद उन्होंने किस तरह से IPL की तैयारी की थी

ऋषभ पंत को लेकर प्रज्ञान ओझा का बयान

प्रज्ञान ओझा के मुताबिक ऋषभ पंत के पास वो औरा और चार्म है जिससे वो कप्तान बन सकते हैं। उनके मुताबिक वो एक लीडर साबित हो सकते हैं। ओझा ने कहा "जिस तरह से उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की है, कही ना कहीं मुझे लगता है कि आने वाले सालों में वो अगर इसी तरह से बैटिंग करते रहे और मैच्योरिटी दिखाई तो वो भारत के कप्तान बन सकते हैं। पंत का औरा काफी बड़ा है और इसलिए मुझे लगता है कि वो इंडियन टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं।"

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने भी पंत की कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के काफी करीबी मुकाबले हो रहे हैं उससे पंत को काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा और एक कप्तान के तौर पर पंत और परिपक्कव होते जाएंगे।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 171 के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 1 रन से मुकाबला हार गई। वहीं इससे पहले सुपर ओवर में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद सिराज ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी का राज बताया, अहम प्रारूप का किया जिक्र


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...