Create

चेन्नई सुपर किंग्स की प्रैक्टिस के दौरान कंफर्टेबल दिखे फाफ डू प्लेसी, मैच से पहले होगा खेलने को लेकर फैसला

फाफ डू प्लेसी ने आईपीएल के पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया था
फाफ डू प्लेसी ने आईपीएल के पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया था

आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड फेज में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए राहत की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक टीम के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) प्रैक्टिस के दौरान कंफर्टेबल दिखे हैं और इससे उनके अच्छी तरह से रिकवर होने के संकेत मिल रहे हैं। हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने फाफ डू प्लेसी की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि फाफ ने प्रैक्टिस की और इस दौरान वो काफी कंफर्टेबल दिखे। रविवार को मैच से पहले उनकी चोट का जायजा लिया जाएगा और तभी कोई फैसला होगा। इनसाइड स्पोर्ट्स से बातचीत में उन्होंने कहा,

फाफ डू प्लेसी ने टीम ज्वॉइन कर ली है और जरूरी क्वांरटीन पूरा करने के बाद उन्होंने प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है। उनकी फिटनेस को लेकर फैसला मैच से पहले लिया जाएगा।

फाफ डू प्लेसी सीपीएल के दौरान हुए थे इंजरी का शिकार

आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसी कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलते वक्त चोटिल हो गए थे और यही वजह रही कि वो अपनी टीम के आखिरी लीग मुकाबले समेत सेमीफाइनल और फाइनल में भी नहीं खेल पाए। इसके बाद उनके आईपीएल में भी खेलने पर सवाल उठने लगे थे लेकिन अब उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है और उनकी जल्द वापसी की संभावना है।

आईपीएल के पहले हाफ में डू प्लेसी का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था। वो इस वक्त टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी तक सात मैचों में 320 रन बनाए हैं। यही वजह है कि चेन्नई सुपर किंग्स का भी प्रदर्शन काफी अच्छा रहा और अंक तालिका में इस वक्त वो दूसरे पायदान पर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment