Create

IPL 2021 - ग्लेन मैक्सवेल को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल ने मुंबई के खिलाफ गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया  था
ग्लेन मैक्सवेल ने मुंबई के खिलाफ गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया था
Naveen Sharma

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी (56) खेली थी। इस बीच पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि मैक्सवेल अपनी मौजूदा टीम में काफी खुश हैं और यही कारण है कि वह बिना दबाव के अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे हैं।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि वह पिछले साल की तुलना में आरसीबी में बहुत खुश लग रहे हैं। आप उनके प्रदर्शन में देख सकते हैं। यदि आप किसी विशेष स्थान पर खुश हैं और अपने योगदान से अंतर पैदा करना चाहते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करतें हैं और वह यही कर रहे हैं।

मैक्सवेल आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स के लिए एक भी छक्का लगाने में नाकाम रहे थे। उन्होंने पंजाब के लिए खेलते हुए पिछले सीजन में 13 मैचों में सिर्फ 108 रन बनाए थे। हालांकि, आरसीबी के लिए खेलते हुए उन्होंने इस सीजन में अब तक 10 मैचों में 300 रन बना लिए हैं। आरसीबी ने नीलामी में 14.25 करोड़ रुपये की बड़ी धनराशि में मैक्सवेल को अपने साथ शामिल किया था।

सुनील गावस्कर ने कुछ अहम बातें कही है
सुनील गावस्कर ने कुछ अहम बातें कही है

पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर का मानना है कि विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे बड़े खिलाड़ियों की उपस्थिति में मैक्सवेल दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वह विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की कंपनी में खुश है। हो सकता है कि इन दोनों ने मैक्सवेल पर कोई दबाव नहीं छोड़ा हो। जब वह पंजाब किंग्स में थे तो उनसे काफी उम्मीदें थी। लेकिन वह जानते हैं कि उनकी टीम में डीविलियर्स और कोहली के रूप में दो मैच विजेता हैं और दबाव केवल उन पर नहीं है।'

आईपीएल के मौजूदा सीजन में आरसीबी फिलहाल तीसरे पायदान पर है। कोहली की कप्तानी में टीम ने 10 में से छह मैच जीत लिए हैं। अब तक कोई खिताब नहीं जीत सकी आरसीबी इस बार नया इतिहास लिखना चाहेगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...