Create
Notifications

संजू सैमसन की खराब बल्लेबाजी को लेकर गौतम गंभीर भड़के

निरंजन

संजू सैमसन (Sanju Samson) की खराब बल्लेबाजी से गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) नाराज नजर आ रहे हैं। बार-बार गलती करते हुए संजू सैमसन आउट हो रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ शतक के बाद वह लगातार फ्लॉप रहे हैं। गंभीर ने कहा कि सैमसन ने मिलियन डॉलर बेबी की तरह टूर्नामेंट में शुरुआत की लेकिन अब वह बिलकुल कमजोर सबित हुए हैं।

गंभीर की टिप्पणी से पहले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी सैमसन की बल्लेबाजी को लेकर उनकी आलोचना की। सैमसन आरसीबी के खिलाफ गुरुवार को एक मैच में 21 रन बनाकर आउट हो गए, जिसमें राजस्थान रॉयल्स की टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

ESPN से बातचीत करते हुए गंभीर ने कहा कि संजू सैमसन एक मिलियन-डॉलर के बच्चे की तरह शुरू होते हैं और ऐसा दिखता है कि वह 800-900 रन बनाकर आईपीएल को आग में ले जा रहे हैं लेकिन फिर अचानक वह तेजी से नीचे जाने लगते हैं।

गौतम गंभीर का पूरा बयान

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले मैच में 119 रन की पारी खेलने के बाद अगले तीन मैचों में संजू सैमसन लगातार फ्लॉप रहे हैं। उन्होंने अन्य मैचों में 4, 1 और 21 रन के मामूली स्कोर बनाए हैं। हर मैच में उनसे उम्मीद की जाती है लेकिन उनका बल्ला खामोश ही रहा है।

सैमसन की जरूरत टीम के लिए अहम बताते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि उन्हें विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की तरह प्रदर्शन करते हुए टीम को आगे लेकर जाना चाहिए। उन्हें प्रदर्शन करना चाहिए। मैंने पहले भी कहा है कि वह ऊपर और नीचे नहीं जा सकते। वह एक और शतक जड़ देंगे लेकिन वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी की यह क्वालिटी नहीं है। मैं यह नहीं कह रहा कि उन्हें हर दूसरे मैच में शतक बनाना है लेकिन उन्हें प्रदर्शन करना होगा। मैं उन्हें वह जिम्मेदारी लेते हुए देखना चाहता हूँ।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...