Create
Notifications

आरसीबी के अंतिम ओवर में हर्षल पटेल ने अपनी नो बॉल को लेकर दिया अहम बयान 

reaction-emoji
Naveen Sharma

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabd) के खिलाफ आरसीबी (RCB) के मैच में हर्षल पटेल Harshal Patel) को गेंदबाजी करने का जिम्मा दिया गया था। इस दौरान पटेल के हाथ से एक नो बॉल भी आई जिससे ऐसा लग रहा था कि मैच हैदराबाद के पक्ष में जा सकता है लेकिन राशिद खान फ्री हिट का फायदा उठाने में नाकाम रहे। हर्षल पटेल ने मैच के बाद उस घटना का जिक्र किया।

हर्षल पटेल ने कहा कि मेरे हाथ पसीने से तर थे लेकिन नो-बॉल डालने का कोई बहाना नहीं। यह एक बुनियादी गलती है और मैं इसे नहीं दोहराने की कोशिश करूंगा। मुझे बताया गया है कि मैं दबाव के ओवरों में गेंदबाजी करूंगा और मैं वास्तव में खुश हूं कि कप्तान को मुझ पर भरोसा है।

हर्षल पटेल का पूरा बयान

पटेल ने कहा कि यहां सभी मैचों में ऐसा चलन है कि आप केवल तभी स्कोर कर सकते हैं जब गेंद हार्ड हो और गेंद के नरम होने पर वास्तव में मुश्किल होती है। यहां होने वाले सभी मैचों को देखते हुए खेल में बने रहना और कभी हार न मानना हमेशा महत्वपूर्ण होता है।

गौरतलब है कि कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन का मामूली स्कोर बनाया लेकिन हैदराबाद की टीम इसे हासिल करने में नाकाम रही। अंतिम ओवर में हैदराबाद को जीतने के लिए 16 रनों की दरकार थी लेकिन यह टीम इन रनों को नहीं बना पाई और 6 रन से आरसीबी ने जीत दर्ज की। अंतिम ओवर में एक नो बॉल आई थी जिस पर राशिद खान ने चौका जड़ा था लेकिन अगली गेंद फ्री हिट थी और वह इसका फायदा नहीं उठा पाए। हर्षल पटेल ने समझदारी का परिचय देते हुए गति में मिश्रण किया और धीमी गति से गेंदबाजी करते हुए राशिद खान को रोक दिया और आरसीबी को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...