Create
Notifications

IPL 2021 - वेंकटेश अय्यर के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान

वेंकटेश अय्यर ने मुंबई के खिलाफ तूफानी फिफ्टी जड़ी थी (फोटो - IPL)
वेंकटेश अय्यर ने मुंबई के खिलाफ तूफानी फिफ्टी जड़ी थी (फोटो - IPL)
निरंजन
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतक जड़ते हुए केकेआर (KKR) की टीम के लिए लक्ष्य का पीछा आसान बनाने वाले वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के लिए कई लोगों ने तारीफों के पुल बांधे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भविष्य में काफी कुछ देखने को मिलेगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन भी अय्यर से प्रभावित हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर इरफान पठान ने कहा कि पहले मैच में भी उन्होंने कैरेक्टर दिखाया था। उन्होंने कवर ड्राइव सहित कुछ शानदार शॉट जड़े थे। एक युवा खिलाड़ी के रूप में हमेशा आपके दिमाग में यह सवाल रहता है कि अगले मैच में क्या होगा। कौन सा खिलाड़ी आगे निकलने वाला है।

इरफ़ान पठान ने कहा कि वह वास्तव में बेहतर हुए हैं, खासकर बुमराह और बोल्ट के खिलाफ। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ उन्होंने काफी कैरेक्टर दिखाया। भविष्य में हम वेंकटेश अय्यर के बारे में और भी बहुत कुछ देखने जा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन भी अय्यर की बैटिंग से प्रभावित नजर आए हैं। हेडन ने कहा कि उन्हें अपनी माँ से खेलने की अनुमति मिली है। अद्भुत सामान है, चलो दोस्तों इसको फेस करते हैं। किसी ने किसी समय हम अपनी माँ के लड़के ही हैं।

☝🏼 word for our 𝐆𝐀𝐌𝐄 𝐂𝐇𝐀𝐍𝐆𝐄𝐑𝐒 last night ___ 💜💛 #MIvKKR #KKR #AmiKKR #KorboLorboJeetbo #আমিKKR #IPL2021 #CricketTwitter twitter.com/VenkyMysore/st… https://t.co/0LySfIRdG3

उल्लेखनीय है कि मुंबई इंडियंस ने केकेआर के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे केकेआर ने आसानी से 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वेंकटेश अय्यर ने बेहतरीन बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए 30 गेंदों पर 53 रन बनाए थे। उनके बल्ले से तेज गेंदबाजों के खिलाफ छक्के देखने को मिले। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को नई गेंद के साथ उन्होंने बेहतरीन तरीके से खेला और पावरप्ले में ही रनों की संख्या काफी आगे पहुंचा दी थी।

अय्यर के अलावा राहुल त्रिपाठी भी केकेआर के लिए बेहतरीन खेले और एक नाबाद अर्धशतक जमाया। त्रिपाठी 74 रन बनाकर नाबाद लौटे। मुंबई की यूएई लेग में यह लगातार दूसरी पराजय रही। वहीँ केकेआर ने इस लेग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। पहले मैच में उन्होंने आरसीबी को हराया था।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now