Create

IPL 2021 - इशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इशान किशन अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले इस तरह की लय में आना शानदार है।

इशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्हें ओपन करने के लिए भेजा गया और आते ही उन्होंने जबरदस्त तरीके से चौके छक्के लगाने शुरू कर दिए और अपनी टीम को काफी तेज शुरूआत दिलाई। उन्होंने महज 16 गेंद में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया और कुल मिलाकर 32 गेंद पर 11 चौके और चार छक्के की मदद से 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली। वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव ने भी धुआंधार बैटिंग करते हुए 40 गेंदों में 82 (13 चौके, 3 छक्के) रन बनाए। यही वजह रही कि मुंबई ने 235 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले लय में आना अच्छी बात है - इशान किशन

इशान किशन ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस तरह की पारी खेलने को लेकर खुशी जताई है। उन्होंने कहा,

मेरे और टीम के लिए अच्छी बात ये है कि मैं रन बनाने में कामयाब रहा। वर्ल्ड कप से पहले लय में आना शानदार है। मैं काफी पॉजिटिव तरीके से खेल रहा था। हमें 250-260 रन के करीब बनाने थे और उसी इरादे के साथ हम खेल रहे थे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए और जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आठ विकेट खोकर 193 रन ही बना पाई। हालांकि इस जीत के बावजूद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से बाहर हो गई। उनका नेट रन रेट अच्छा नहीं था और इसी वजह से वो अंतिम 4 में नहीं पहुंच पाए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...