Create

IPL 2021 - जेसन होल्डर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

जेसन होल्डर अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
जेसन होल्डर अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मिली करीबी हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जेसन होल्डर ने कहा है कि ये हार काफी चुभने वाली है।

जेसन होल्डर ने शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। जेसन होल्डर ने गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले गेंदबाजी में 3 विकेट लिए और उसके बाद ताबड़तोड़ 47 रन भी बनाए लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा।

टॉप ऑर्डर के फ्लॉप परफॉर्मेंस की वजह से मिली हार - जेसन होल्डर

पोस्ट मैच प्रंजेटेशन में जेसन होल्डर ने टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि टॉप ऑर्डर का फ्लॉप परफॉर्मेंस टीम की हार का कारण बना। होल्डर ने कहा,

ये काफी मुश्किल हार है। पहली पारी खत्म होने के बाद आपको सिर्फ 126 रन चेज करने थे और निश्चित तौर पर आपको ये रन हासिल करने चाहिए थे। शायद आखिर में काफी ज्यादा रन हमें बनाने पड़ गए लेकिन इसके बावजूद मैंने पूरी कोशिश की। जिस स्टेज पर मैं बल्लेबाजी के लिए आया था वहां पर मुझे लगातार बड़े शॉट्स खेलना था और ये रणनीति काम आई। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस खराब रहा और इसी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स की टीम 126 रन के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और 5 रनों से उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी। सनराइजर्स की टीम अब लगभग आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गई है। सेकेंड हाफ में भी वो लगातार दो मुकाबले हार चुके हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment