Create
Notifications

जोस बटलर ने बताया कि शतकीय पारी से पहले क्या थी योजना

निरंजन

जोस बटलर (Jos Buttler) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के लिए शतकीय पारी खेलते हुए जीत की नींव रखी और पंजाब के खिलाफ टीम ने 55 रन से जीत भी हासिल की। अपनी शतकीय पारी को लेकर उन्होंने ख़ुशी जताई और क्रीज पर टिककर रहने की अहमियत भी बताई। बटलर ने इस पारी से टूर्नामेंट में उन्हें और मदद मिलने का भरोसा जताया।

जोस बटलर ने कहा कि मैं आक्रामक होना पसंद करता हूं और शुरू से आउटसेट स्ट्राइक रेट पर स्कोरिंग करता हूं लेकिन कभी-कभी ऐसा संभव नहीं होता। बस प्रयास करें और क्रीज पर रहें और इस विश्वास को बनाए रखें कि कुछ क्लिक करेगा और आप इसे चारों ओर मोड़ देंगे। यह एक छोटा मैदान है। आप इस गमे को जितने लंबे समय तक खींचते हैं, आप उतने अधिक गेंदों को भुनाने में सफल हो सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से आपको कुछ बेहतरीन खिलाड़ी भी मिलते हैं। इसलिए आप ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं कि आप गेंद खा रहे हैं और खेल को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं, लेकिन आप जानते हैं कि आप क्रीज पर जितने लंबे समय तक रहेंगे, आप खुद को उतना ही मौका देंगे।

जोस बटलर का खुद के लिए बयान

बटलर ने खुद की बैटिंग को लेकर कहा कि मैं अपने प्रदर्शन पर गौरवान्वित हूँ। हम अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। उम्मीद है कि अपने और टीम के लिए हम टूर्नामेंट के अंतिम छोर पर किक कर सकते हैं। निश्चित रूप से सौ बनाकर आने के बाद कह सकता हूँ कि यह एक बेहतर जगह है। निश्चित रूप से मैं इस दस्तक से पारी लूँगा और क्रिकेट हमेशा यह दिखाएगा कि आप अच्छी फॉर्म से केवल एक शॉट दूर हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के लिए बैटिंग करते हुए जोस बटलर ने अकेले ही मोर्चा संभालते हुए शतक जड़ा और 124 रन की पारी खेली। उनकी टीम का स्कोर 220 रन तक गया और उनकी पारी का इसमें ख़ासा योगदान रहा।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...