Create

हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा को किया मजेदार तरीके से ट्रोल

हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा का मजाक उड़ाया
हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा का मजाक उड़ाया

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का हमशक्‍ल पाकिस्‍तान में चाय पीता हुआ नजर आया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक मजेदार ट्वीट करके रोहित शर्मा का मजाक उड़ाया है।

हरभजन सिंह और रोहित शर्मा इस समय यूएई में आईपीएल 2021 (IPL 2021) में व्‍यस्‍त हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस दोनों टीमें प्‍लेऑफ में जगह बनाने में जुटी हुई है।

दोनों टीमें इस समय मैदान के बाहर अपने समय का आनंद उठा रही हैं और हरभजन सिंह ने कुछ समय निकालकर रोहित शर्मा का कोलाज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। रोहित शर्मा के कोलाज में उनके हमशक्‍ल भी नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा और उनके हमशक्‍ल की फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'कभी चाय पे हमें भी बुलाओ शाना।'

Kabhi chai pe hame bi bulao shaana 😛😝 @ImRo45 🫖 https://t.co/nRSc9ts0qq

हरभजन सिंह का ट्वीट वायरल हो चुका है। इस पोस्‍ट को दो घंटे के भीतर 5,000 से ज्‍यादा लाइक्‍स मिले। 200 से ज्‍यादा फैंस ने इसे रीट्वीट किया और फैंस लगातार रोहित शर्मा और उनके हमशक्‍ल के मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा और रोहित शर्मा की दोस्‍ती काफी गहरी है। दोनों ने 2011 से 2017 तक मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व किया और तीन आईपीएल खिताब जीते। भारत और इंग्‍लैंड के बीच इस साल टेस्‍ट सीरीज में रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्‍शन की नकल भी की थी।

केकेआर-एमआई की टीमें प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए जोर लगा रही हैं

रोहित शर्मा और हरभजन सिंह की आईपीएल टीमें इस वीकेंट पर क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगी। कोलकाता नाइटराइडर्स का शुक्रवार को पंजाब किंग्‍स से मुकाबला होगा और फिर रविवार को वो सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस की टीम शनिवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच खेलेगी।

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स दोनों को आगामी मुकाबले जीतने की जरूरत है ताकि वह प्‍लेऑफ की दौड़ में बनी रहे। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन सी टीमें प्‍लेऑफ में जगह बनाएंगी। केकेआर की टीम अंक तालिका में चौथे जबकि मुंबई इंडियंस पांचवें स्‍थान पर है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment