Create
Notifications

'संजू सैमसन की बल्लेबाजी और शॉट देखकर मैं हैरान हूँ'

ANALYST
Modified 22 Apr 2021
न्यूज़

इंग्लैंड (England) के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) के शॉट्स को लेकर बयान दिया है। पीटरसन का कहना है कि जिस तरह से सैमसन शॉट खेलते हैं, उसे देखकर मैं हैरान हूँ। पंजाब के खिलाफ संजू सैमसन की शतकीय पारी को लेकर केविन पीटरसन काफी प्रभावित नजर आए।

एक बातचीत के दौरान केविन पीटरसन ने कहा कि मैं हर एक साल संजू सैमसन को पसंद करता हूं। जिस तरह से वह अपने शॉट्स खेलते हैं और जिस समय उन्हें शॉट खेलना होता है, मैं बिल्कुल आश्चर्य में हूं। पंजाब किंग्स के खिलाफ उनका शतक बिल्कुल शानदार था और वह लाइन पर अपनी टीम को नहीं ले जाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहे।

पीटरसन ने यह भी कहा कि संजू सैमसन को बल्ले के साथ निरन्तर रहने की आवश्यकता है। उन्होंने सैमसन की बैटिंग रॉयल्स के लिए अहम बताई। पीटरसन ने कहा कि बतौर कप्तान भी उनकी चुनौती अहम रहेगी और बेन स्टोक्स की खाली जगह को भरने का जिम्मा भी उनके कंधों पर होगा।

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ शतकीय पारी के दौरान संजू सैमसन ने अकेले टीम के लिए लड़ाई की लेकिन चार रन से राजस्थान रॉयल्स की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा। सैमसन का बल्ला उस मैच के बाद से नहीं चल पाया है और राजस्थान रॉयल्स का खेल भी प्रभावित करने वाला नहीं रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने तीन मैच खेले हैं और दो में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच में राजस्थान रॉयल्स को जीतने का मौका मिला है। अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स की टीम सातवें स्थान पर है।

संजू सैमसन के ऊपर बल्लेबाजी के अलावा कप्तानी का भी जिम्मा है और दोहरी जिम्मेदारी का निर्वहन उन्हें आईपीएल में करना है। टीम के लिए गेंदबाजी भी एक समस्या रही है।

Published 22 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now