Create

IPL 2021- KKR vs SRH हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

केकेआर vs सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credit - IPLT20)
केकेआर vs सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2021 का 49वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। केकेआर और सनराइजर्स दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत हासिल करना चाहेंगी। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स दोनों ही टीमों में कई बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं। इन टीमों में एक कॉमन बात ये है कि इनके कप्तान विदेशी हैं। आईपीएल 2021 में केकेआर की टीम 12 मैचों में 5 जीत और 10 अंक के साथ बेहतर नेट रन रेट की वजह से चौथे स्थान पर है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद 12 मैचों में सिर्फ 2 जीत और 4 अंक के साथ आखिरी स्थान पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुकी है लेकिन वो दूसरी टीमों का काम बिगाड़ सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ केकेआर को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए ये मुकाबला जीतना जरूरी है।

दोनों टीमों के बीच मुकाबले से पहले अब तक इनके बीच हुए मैचों के हेड डू हेड आंकड़ों और रिकॉर्ड्स पर एक नजर डालते हैं।

KKR vs SRH के बीच हेड डू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

1.हेड डू हेड मैचों में केकेआर का पलड़ा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भारी है। केकेआर ने 13 तो सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 मैचों में जीत हासिल की है।

2.अगर न्यूट्रल मैदानों में दोनों टीमों के बीच आंकड़ों की बात करें तो केकेआर का पलड़ा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4-1 से भारी है।

3.सनराइजर्स के खिलाफ मैच में केकेआर के लिए नितीश राणा ने सबसे ज्यादा 261 रन बनाए हैं।

4.सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से डेविड वॉर्नर ने केकेआर के खिलाफ सबसे ज्यादा 619 रन बनाए हैं। हालांकि वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हो सकते हैं।

5.केकेआर की तरफ से हैदराबाद के खिलाफ सुनील नारेन ने 10 विकेट लिए हैं।

6.सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने केकेआर के खिलाफ सबसे ज्यादा 20 खिलाड़ियों को आउट किया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...