Create
Notifications

केएल राहुल को तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, IPL से हो सकते हैं बाहर

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 02 May 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए एक बुरी खबर आई है। कप्तान केएल राहुल (KL Rahul ) को अपेंडिक्स के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी सर्जरी की जाएगी। पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी है। केएल राहुल को पेट में दर्द होने के बाद अस्पताल लेकर जाया गया जहाँ बीमारी डायग्नोस हुई।

पंजाब ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि पिछली रात केएल को पेट में काफी दर्द हुआ। इसके बाद दवा का भी कोई असर नहीं हुआ तो उन्हें टेस्ट के लिए इमरजेंसी रूम में ले जाया गया। इससे एपेंडिक्स डायग्नोस हुआ। यह सर्जरी से ठीक होगा। सुरक्षा मामलों को देखते हुए उन्हें अपस्ताल में स्थानांतरित किया गया है।

पंजाब किंग्स के लिए झटका

केएल राहुल की सर्जरी होती है, तो उन्हें कुछ दिन आराम भी करना पड़ेगा और ऐसे में उनके आईपीएल से बाहर होने का अंदेशा भी रहेगा। अगर ऐसा होता है, तो पंजाब किंग्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। केएल राहुल काफी अच्छी फॉर्म में भी चल रहे हैं। वह 7 मैचों में 331 रन बनाकर लिस्ट में टॉप पर हैं और ऑरेंज कैप उनके पास ही हैं।

पंजाब किंग्स ने इस सीजन में अब तक कुल 7 मैच खेले हैं और 3 में उन्हें जीत मिली है। पंजाब की टीम के 6 अंक हैं और तालिका में उनका पांचवां नम्बर है। ऐसे में कहा जा सकता है कि केएल राहुल का टीम के साथ होना खासी अहमियत रखता है। उन्हें टीम के साथ होना भी चाहिए।

हालांकि राहुल की सर्जरी कब की जाएगी, इसके बारे में कोई जानकारी पंजाब की तरफ से नहीं दी गई है। देखना होगा कि वह आईपीएल में कब वापसी करते हैं। पंजाब किंग्स के लिए उनका जल्दी वापस आना अहम रहेगा क्योंकि टीम को उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी की जरूरत है।

Published 02 May 2021
1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now