Create
Notifications

केएल राहुल ने जन्मदिन पर पंजाब किंग्स की हार के बाद दिया बड़ा बयान

ANALYST
Modified 19 Apr 2021
न्यूज़

केएल राहुल (KL Rahul) की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) उनके जन्मदिन के मौके पर एक जीत की तलाश में थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टीम ने बेहतरीन शुरुआत की और बड़ा स्कोर भी खड़ा किया लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने लक्ष्य हासिल कर लिया। केएल राहुल ने इस हार के बाद निराशा जताते हुए कहा कि जीत मिलने पर अच्छा होता।

केएल राहुल ने कहा कि जीत मिलती तो अच्चा होता। थोड़ा निराशाजनक है लेकिन हमारे पास कई मैच है। उम्मीद है कि हम मजबूत होकर लौटेंगे और कुछ मैच जीतेंगे। अभी यह 10-15 रन कम लग रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि 190 रन अच्छे दिखे। मुझे और मयंक को लगा कि 180-190 इस विकेट पर शानदार स्कोर होगा।

केएल राहुल का पूरा बयान

पंजाब किंग्स के कप्तान ने कहा भी कहा कि शिखर ने अच्छी बल्लेबाजी की, इसलिए उन्हें बधाई। जब हम वानखेड़े में आते हैं, तो दूसरी पारी में गेंदबाजी करना हमेशा एक चुनौती होती है। हम ऐसी परिस्थितियों के लिए तैयारी करते हैं। यह इन गुणवत्ता वाले बल्लेबाजों के खिलाफ मुश्किल हो जाता है। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं हारने वाली टीम की तरफ हूं। गेंदबाज गीली गेंद से गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा करना हमेशा मुश्किल होता है। मैंने अंपायरों से गेंद को दो बार बदलने के लिए कहा (जैसा कि यह गीला था), लेकिन नियम इसकी अनुमति नहीं देते हैं।

गौरतलब है कि 195 रन का बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी पंजाब की टीम को दिल्ली ने पराजित कर दिया। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने पंजाब की तरफ से बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां खेलते हुए एक बड़े स्कोर की नींव रखी थी। शिखर धवन का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने 92 रनों की एक शानदार पारी खेली। दिल्ली ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

Published 19 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now