Create

IPL 2021 - "अगर क्रुणाल पांड्या को लंबे समय तक खेलना है तो फिर बैटिंग ऑलराउंडर बनना होगा"

Nitesh
क्रुणाल पांड्या (Photo Credit - IPLT20)
क्रुणाल पांड्या (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (MI) के प्रमुख खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को लेकर पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर क्रुणाल पांड्या को टी20 में लंबे समय तक खेलना है तो फिर उन्हें बैटिंग ऑलराउंडर बनना होगा। संजय मांजरेकर के मुताबिक क्रुणाल पांड्या को अपनी बैटिंग पर फोकस करना होगा।

इंस्टाग्राम पर दफा न्यूज के लिए बातचीत में संजय मांजरेकर ने कहा कि क्रुणाल पांड्या को टीम की जीत में योगदान देना होगा।

उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से मुंबई इंडियंस को ये देखना होगा कि क्रुणाल पांड्या टीम के लिए अहम योगदान दे पा रहे हैं या नहीं। पिछले मैच में जब टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे तो उस वक्त क्रुणाल पांड्या का क्रीज पर टिककर खेलना काफी जरूरी था। जिस तरह का परफॉर्मेंस ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किया था उसी तरह का परफॉर्मेंस उन्हें भी मुंबई इंडियंस के लिए करना चाहिए था।"

क्रुणाल पांड्या को अपनी बैटिंग पर ज्यादा ध्यान देना होगा - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने आगे कहा "मेरा ये मानना है कि अगर क्रुणाल पांड्या अपना टी20 करियर लम्बा करना चाहते हैं तो फिर उन्हें बॉलिंग ऑलराउंडर की बजाय बैटिंग ऑलराउंडर बनना होगा। इससे फोकस उनके ऊपर आ सकता है।"

क्रुणाल पांड्या का परफॉर्मेंस इस आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक 8 मैचों में 14.85 की औसत से सिर्फ 104 रन बनाए हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से है। मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें हैं। मुंबई ने पांच बार तो केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। गुरूवार को इन दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है।

मुंबई इ्ंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद केकेआर काफी कॉन्फिडेंस में होगी और उन्हें हराना आसान नहीं होगा।

मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा, "केकेआर एक बेहतरीन टीम है। उन्होंने काफी अच्छी क्रिकेट खेली है और पिछले मैच में मिली जीत के बाद वो कॉन्फिडेंस में होंगे। इसी वजह से हमारे लिए ये मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment