Create

IPL 2021 - कुमार संगकारा ने राजस्‍थान रॉयल्‍स में नए खिलाड़‍ियों का स्‍वागत किया

कुमार संगकारा ने नए खिलाड़‍ियों का स्‍वागत किया
कुमार संगकारा ने नए खिलाड़‍ियों का स्‍वागत किया
reaction-emoji
Vivek Goel

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण से पहले नए खिलाड़‍ियों का स्‍वागत किया। कई दिग्‍गज खिलाड़‍ियों ने निजी कारणों या चोट के चलते अपना नाम वापस लिया, जिसकी वजह से रॉयल्‍स को दूसरे चरण के लिए विकल्‍प के रूप में खिलाड़‍ियों को शामिल करना पड़ा।

ऐविन लुईस ने जोस बटलर की जगह ली जबकि बेन स्‍टोक्‍स के विकल्‍प के रूप में ओशाने थॉमस की फ्रेंचाइजी में वापसी हुई। न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज ग्‍लेन फिलिप्‍स को जोफ्रा आर्चर की जगह शामिल किया गया और लियाम लिविंगस्‍टोन की वापसी हुई, जिन्‍होंने बबल की थकान का हवाला देते हुए पहले हाफ से अपना नाम वापस ले लिया था।

रॉयल्‍स ने वेस्‍टइंडीज के युवा स्पिनर यीम यंग को नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया है। संगकारा ने कहा, 'लड़कों, कुछ नए चेहरे और कुछ नए पुराने चेहरों का स्‍वागत करते हैं। सबसे पहले लियाम लिविंगस्‍टोन के बारे में कहना चाहूंगा कि वो वापस आए। स्‍वागत है लियाम।'

Today's roll call included: Liam. Oshane. Evin. Glenn. ✅💗#HallaBol | #RoyalsFamily | @liaml4893 https://t.co/VoaTwwpoEH

संगकारा ने आगे कहा, 'विशाल ओशाने थॉमस हमारे साथ वापस आए। ऐविन लुईस हमारे साथ लौटे। माफ कीजिएगा, पहली बार आए। ग्‍लेन फिलिप्‍स, कहां है ग्‍लेन? हमारे साथ यीम यंग भी हैं, जो वेस्‍टइंडीज से आकर हमारे साथ जुड़े। तो एक बड़ा राजस्‍थान रॉयल्‍स का स्‍वागत।'

राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 22 सितंबर को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

क्‍या नए खिलाड़‍ियों से रॉयल्‍स को फायदा मिलेगा?

वेस्‍टइंडीज के ओपनर ऐविन लुईस रॉयल्‍स स्‍क्‍वाड में आए हैं, जिन्‍होंने हाल ही में सीपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। ओशाने थॉमस ने पहले रॉयल्‍स का प्रतिनिधित्‍व किया है। 2019 में थॉमस ने चार मैचों में 5 विकेट लिए थे। हाल ही में सीपीएल में थॉमस का प्रदर्शन अच्‍छा रहा था।

लियाम लिविंगस्‍टोन और ग्‍लेन फिलिप्‍स ने दुनियाभर की लीग में दमदार प्रदर्शन किया है। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि ये दोनों खिलाड़ी दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग में कैसा प्रदर्शन करेंगे। राजस्‍थान रॉयल्‍स को उम्‍मीद होगी कि दूसरे चरण में उसके नए खिलाड़ी धमाका करें ताकि टीम प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की कर सके।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...