Create

IPL 2021 - कुमार संगकारा ने डेविड मिलर के आउट होने के तरीके पर उठाए सवाल, दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड मिलर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कोच कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में डेविड मिलर (David Miller) के आउट होने के तरीके पर सवाल उठाए हैं। जिस तरह का शॉट खेलकर मिलर आउट हुए उससे संगकारा बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और कहा है कि अश्विन के खिलाफ ये गलती नहीं करनी चाहिए थी।

155 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने अपने शुरूआती विकेट जल्द गंवा दिए थे। पॉवरप्ले में उनके दो विकेट गिर गए थे और इसके बाद टीम को डेविड मिलर से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो भी एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर वो स्टंप आउट हो गए और पावरप्ले में टीम को तीसरा झटका लग गया।

डेविड मिलर के विकेट को लेकर कुमार संगकारा का बयान

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुमार संगकारा ने डेविड मिलर के इस तरह से आउट होने पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि डेविड मिलर के विकेट को आप कई तरह से देख सकते हैं। वो एक अटैकिंग प्लेयर हैं और इस तरह के शॉट्स आमतौर पर खेलते हैं। दुर्भाग्य से उन्होंने ये शॉट उस गेंदबाज के खिलाफ खेला जो काफी अनुभवी है और एक स्मार्ट बॉलर है। शायद रिस्क लेने के लिए वो सही समय नहीं था क्योंकि हमारे दो विकेट जल्दी - जल्दी गिर गए थे लेकिन यही टी20 क्रिकेट है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 36वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स को 33 रनों से हरा दिया और 16 अंकों के साथ प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर लिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए और जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम सिर्फ 121/6 का स्कोर ही बना सकी।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने 39 गेंदों में अर्धशतक लगाया और 53 गेंदों में 70 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से एनरिक नॉर्टजे ने दो और आवेश खान, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment