Create
Notifications

रियान पराग और लियाम लिविंगस्टोन के बीच प्रैक्टिस के दौरान हुई बहस, सामने आया वीडियो

रियान पराग (Photo Credit - IPLT20)
रियान पराग (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम आईपीएल (IPL) से पहले तैयारियों में जुटी हुई है। इसी कड़ी में टीम के खिलाड़ी लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं। वहीं प्रैक्टिस के दौरान युवा खिलाड़ी रियान पराग और इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन के बीच कहासुनी देखने को मिली। हालांकि ये जुबानी जंग दोनों प्लेयर्स के बीच मजाक में हुई।

रियान पराग और लियाम लिविंगस्टोन के बीच मैदान में अपना बैग रखने को लेकर बहस हुई। रियान पराग ने आरोप लगाया कि मैदान में सबसे बाद में आने के बावजूद लिविंगस्टोन ने अपना बैग उनकी जगह पर रख दिया। वहीं लिविंगस्टोन ने इससे इंकार किया। हालांकि दोनों प्लेयर्स के बीच ये मजाक - मजाक में हुआ।

रियान पराग और लियाम लिविंगस्टोन के बीच हुई बातचीत

रियान पराग पहले मैदान में पहुंचे और एक खास जगह ट्रेनिंग ग्राउंड में ले ली और लियाम लिविंगस्टोन के साथ स्पेस शेयर करने से खुश दिखे। रियान पराग ने कहा कि मैं आपकी टीम का कप्तान हूं। इस पर लिविंगस्टोन ने कहा कि नहीं आप मेरे कप्तान नहीं हैं। इसके बाद पराग ने कहा कि मैं यहां पर पहले आया और अपना बैग रख दिया और वो बाद में आए और इसके बावजदू अपना बैग यहां पर रख दिया। लियाम लिविंग्सटोन ने जवाब दिया कि वो सबसे पहले मैदान में आए थे।

Brothers of d̶e̶s̶t̶r̶u̶c̶t̶i̶o̶n̶ entertainment. 😂#RoyalsFamily | #HallaBol | #IPL2021 | @liaml4893 | @ParagRiyan https://t.co/diS54NYmnE

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 का सेकेंड फेज आसान नहीं रहने वाला है। टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर जैसे प्लेयर दूसरे हाफ में नहीं खेलेंगे।

हाल ही में ट्रेनिंग सेशन के दौरान कप्तान संजू सैमसन सभी खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए देखे गए थे। राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में संजू सैमसन ने आगामी सीजन को लेकर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर टीम का लक्ष्य चैंपियनशिप को जीतना है। लेकिन हम अपने प्रोसेस पर फोकस कर रहे हैं।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now