Create

IPL 2021 - हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट

हार्दिक पांड्या का फिट होना मुंबई इंडियंस के लिए काफी जरूरी चीज है
हार्दिक पांड्या का फिट होना मुंबई इंडियंस के लिए काफी जरूरी चीज है

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बीच मुकाबले से हो गई। गत चैंपियन मुंबई को बीते रविवार को हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में मुंबई की टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट की वजह से नहीं खेले थे। इस बीच टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने पांड्या की चोट पर अपडेट दिया है।

महेला जयवर्धने ने बताया है कि हार्दिक पांड्या की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। मैच खत्म होने के बाद जयवर्धने ने बयान में कहा, "हार्दिक ट्रेनिंग कर रहे थे और थोड़ी परेशानी (निग्गल) हो रही थी। इसलिए एहतियात के तौर पर हमने उन्हें कुछ अतिरिक्त दिन दिए हैं। लेकिन उनकी चोट कुछ भी गंभीर नहीं है।”

रोहित शर्मा को लेकर जयवर्धने का बयान

कोच महेला जयवर्धने ने बताया कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे, उन्हें सावधानी के तौर पर आराम दिया गया था।

जयवर्धने ने आगे कहा कि रोहित बल्लेबाजी कर रहे थे और अपनी दौड़ भी लगा रहा थे लेकिन इंग्लैंड दौरे से वापस आने के बाद, हमने उन्हें कुछ और दिन देने के बारे में सोचा। वह अगला मैच खेलने के लिए फिट हैं।

गौरतलब कि कि रोहित की गैरमौजूदगी में अनुभवी पोलार्ड मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे थे। रविवार को हुए मैच में मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए ऋतुराज गायकवाड़ की 58 गेंदों में 88 रनों की नाबाद पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवरों के बाद 156/6 का स्कोर बनाया था। जवाब में मुंबई इंडियंस सौरभ तिवारी के अर्धशतक के बावजूद लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी थी। तिवारी ने 40 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 50 रनों की नाबाद पारी खेली थी। हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट होकर अगले मैच में वापस आ सकते हैं। उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों टीम के लिए अहम साबित हो सकती है। पांड्या पर नजरें जरुर रहेंगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment