Create
Notifications

IPL 2021 -  मयंक अग्रवाल सीएसके के खिलाफ मुकाबले में हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि, दिया चौंकाने वाला बयान

मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी के दौरान
मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी के दौरान
Nitesh

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मुकाबले में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे। हालांकि मयंक अग्रवाल को अपने इस अचीवमेंट के बारे में पता ही नहीं था।

दरअसल मयंक अग्रवाल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उतरते ही एक बड़ा कीर्तिमान अपने नाम कर लेंगे। वो 100 आईपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार हो जाएंगे। हालांकि मयंक अग्रवाल का कहना है कि उन्हें अपने इस रिकॉर्ड के बारे में पता ही नहीं था।

.@mayankcricket shares his 💭 on playing his 💯 th IPL game tomorrow!😍#SaddaPunjab #IPL2021 #PunjabKings #CSKvPBKS https://t.co/K0CPInYvhE

मयंक अग्रवाल ने कहा कि 100 आईपीएल मैच खेलना शानदार है

मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

मयंक अग्रवाल ने अपना आईपीएल डेब्यू 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए किया था और अभी तक 99 आईपीएल मैचों में वो 2119 रन बना चुके हैं। पंजाब किंग्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा,

मुझे इस रिकॉर्ड के बारे में नहीं पता था। इस तरह का माइलस्टोन बनाना शानदार है। 100 आईपीएल मैच खेलने की फीलिंग काफी शानदार है। अगर हम इस मुकाबले को जीतते हैं तो फिर ये और भी अच्छा होगा।

मयंक अग्रवाल का परफॉर्मेंस इस सीजन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने 11 मैचों में 42.90 की औसत से 429 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी काफी शानदार रहा है। वहीं पिछले सीजन भी उन्होंने 400 से ज्यादा रन बनाए थे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का 53वां मुकाबला पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स 13 मैचों में 5 जीत और 10 अंक के साथ छठे स्थान पर है एवं प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गए हैं। अपने आखिरी लीग मुकाबले में टीम जरूर जीत हासिल करना चाहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...