Create
Notifications

पंजाब किंग्स टीम के ज्यादातर सदस्य सुरक्षित अपने घर पहुंचे, कुछ लोग भारत के बाहर क्वांरटीन

Pic: PBKS/ Twitter
Pic: PBKS/ Twitter
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइज पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने जानकारी दी है कि उनकी टीम के ज्यादातर सदस्य सुरक्षित घर पहुंच चुके हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कुछ सदस्य अभी भी भारत के बाहर क्वांरटीन में हैं और जल्द ही वो अपने-अपने देश पहुंच जाएंगे।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा था। लीग स्टेज में केवल 29 मुकाबले ही हुए थे। कई प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से आईपीएल को पोस्टपोन करना पड़ा। अब बीसीसीआई बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए संभावित विंडो की तलाश कर रही है।

आईपीएल पोस्टपोन होने के बाद बीसीसीआई और फ्रेंचाइज के सामने सभी खिलाड़ियों को उनके घर सुरक्षित तरीके से वापस भेजने की बड़ी चुनौती थी। खासकर विदेशी प्लेयर्स को उनके घर वापस भेजना आसान काम नहीं था।

ये भी पढ़ें: "हार्दिक पांड्या को शायद लंबे समय तक टेस्ट क्रिकेट में मौका ना मिले"

पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर बयान जारी किया

हालांकि धीरे-धीरे सभी प्लेयर्स अपने-अपने देश पहुंच रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाड़ी भी सुरक्षित पहुंच चुके हैं और फ्रेंचाइज ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी। पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,

आईपीएल 2021 सस्पेंड होने के बाद पंजाब किंग्स के सभी टीम मेंबर्स अपने-अपने घर सुरक्षित तरीके से पहुंच चुके हैं। वहीं कुछ सदस्य ऐसे भी हैं जो भारत के बाहर क्वांरटीन हैं और उसके बाद वो अपने देश जाएंगे। हम बीसीसीआई, अन्य आईपीएल फ्रेंचाइज और एयरलाइन पार्टनर गोएयर को धन्यवाद देना चाहते हैं। अपने फैंस से हम मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करते हैं। हम सब इस मुश्किल घड़ी में साथ में हैं। सुरक्षित रहिए।

आपको बता दें कि आईपीएल स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के कुछ प्लेयर्स को मालदीव होते हुए अपने देश जाना था और उन्होंने ऐसा ही किया।

ये भी पढ़ें: "मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था लेकिन लाइमलाइट में IPL की वजह से ही आ पाया"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...