Create

IPL 2021 - एमएस धोनी और सीएसके के साथियों ने दीपक चाहर का किया ऐसा हाल, देखें वीडियो

दीपक चाहर के साथ सीएसके के साथियों ने होटल में जोरदार जश्‍न मनाया
दीपक चाहर के साथ सीएसके के साथियों ने होटल में जोरदार जश्‍न मनाया
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने गुरुवार को पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bharadwaj) को दुबई स्‍टेडियम में प्रपोज किया और फिर सगाई की। सीएसके भले ही मैच हारा, लेकिन उनकी टीम और तेज गेंदबाज के लिए यह आनंदमयी पल था।

दीपक चाहर ने दुबई अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम में स्‍टैंड्स में अपने एक घुटने पर बैठकर गर्लफ्रेंड को हैरान कर दिया। यह जश्‍न होटल में भी जारी रहा जब पूरी टीम लौटी और दीपक चाहर भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आए।

चाहर और उनकी मंगेतर ने होटल पहुंचने के बाद साथ में केक काटा और फिर क्रिकेटर को टीम के साथियों ने घेर लिया। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने सबसे पहले दीपक चाहर को पीछे से पकड़ा और कृष्‍णप्‍पा गौतम ने चाहर के पैर पकड़ लिए। सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, रॉबिन उथप्‍पा और अन्‍य साथियों ने चाहर के चेहरे पर ढेर सारा केक लगाया और बोटल का पदार्थ भी उन पर डाल दिया।

Showering lots of 💛 & 🎂 for the Cherry couple! 😍#SuperFam #WhistlePodu #Yellove 🦁 https://t.co/t3a3bDIyzD

धोनी और टीम के अन्‍य साथियों ने चाहर को पूरी तरह भिगोने के बाद जमीन पर बैठा दिया और एक-एक करके सभी दूर चले गए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर पूरी वीडियो क्लिप पोस्‍ट की, जो फैंस को काफी पसंद आई।

सीएसके को जल्‍द दूर करना होगी अपनी कमजोरियां

जहां सीएसके के खिलाड़ी जश्‍न मनाकर काफी खुश हैं, वहीं उन्‍हें अब मैदान के मामलों पर ध्‍यान देने की जरूरत भी है। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके को गुरुवार को पंजाब के हाथों 6 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी जो कि उसकी लगातार तीसरी हार है।

सीएसके ने लीग चरण का समापन 14 मैचों में 18 अंकों के साथ किया और वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है। सीएसके को अब प्‍लेऑफ में एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा ताकि फाइनल में आसानी से पहुंच सके।

रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्‍लेसिस ने ओपनिंग पर कमाल किया, लेकिन मिडिल ऑर्डर में अंबाती रायुडू के अलावा बल्‍लेबाजों प्रदर्शन फीका रहा। पंजाब किंग्‍स के खिलाफ सीएसके के गेंदबाजों का प्रदर्शन भी अच्‍छा नहीं रहा। धोनी और टीम प्रबंधन को उम्‍मीद होगी कि प्‍लेऑफ के दौरान उनकी टीम अपनी विजयी लय में लौट आए।


Edited by Vivek Goel

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...