Create
Notifications

"मुंबई इंडियंस को प्लेइंग इलेवन में बदलाव की जरुरत नहीं है, इसके बावजूद वो कर रहे हैं"

पिछले मुकाबले में जिमी नीशम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था
पिछले मुकाबले में जिमी नीशम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था
SENIOR ANALYST
Modified 04 May 2021
न्यूज़

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में लगातार हो रहे बदलाव को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुंबई को अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव करने की जरुरत नहीं है लेकिन इसके बावजूद वो कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस की तरफ से हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं, वहीं क्रुणाल पांड्या काफी महंगे साबित हो रहे हैं। यही वजह है कि मुंबई ने अपनी गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए इशान किशन को बाहर बैठा दिया और जिमी नीशम को पिछले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था।

ये भी पढ़ें: पंजाब किंग्स के खिलाफ जबरदस्त पारी के बाद सुनील गावस्कर ने शिखर धवन को लेकर दी प्रतिक्रिया

मुंबई इंडियंस सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में बदलाव कर सकती है - आकाश चोपड़ा

मुंबई का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है और आकाश चोपड़ा का मानना है कि मुंबई जेम्स नीशम को बाहर करके एक बार फिर से नाथन कूल्टर नाइल को वापस ला सकती है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,

मुंबई इंडियंस को बदलाव की जरुरत नहीं है लेकिन इसके बावजूद वो कर रहे हैं। वे इस मुकाबले में भी बदलाव करेंगे। मेरे हिसाब से वो जिमी नीशम को बाहर बैठा सकते हैं और नाथन कूल्टर नाइल को वापस ला सकते हैं। अगर नाथन कूल्टर नाइल की वापसी होती है तो फिर जयंत यादव को भी वो खिलाने के बारे में सोच सकते हैं। धवल कुलकर्णी की जरुरत नहीं है और वो एक और स्पिनर को खिला सकते हैं।

धवन कुलकर्णी और जिमी नीशम का प्रदर्शन पिछले मुकाबले में अच्छा नहीं रहा था। छह ओवर में इन दोनों गेंदबाजों ने कुल मिलाकर 74 रन खर्च किए थे। जिमी नीशम ने 2 ओवर में 26 और धवल कुलकर्णी ने 4 ओवर में 48 रन दिए थे।

ये भी पढ़ें: अजय जडेजा ने पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को लेकर दी प्रतिक्रिया

Published 04 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now