Create
Notifications

हार्दिक पांड्या अच्‍छी लय में नजर आए, नेट्स सेशन में लंबे-लंबे छक्‍के लगाने का शेयर किया वीडियो

हार्दिक पांड्या नेट्स सेशन पर लंबे-लंबे शॉट्स जमाते हुए नजर आए
हार्दिक पांड्या नेट्स सेशन पर लंबे-लंबे शॉट्स जमाते हुए नजर आए
Vivek Goel

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कई खिलाड़ी अबुधाबी पहुंच चुके हैं और आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की तैयारियों में जुटे हुए हैं। मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरूआत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के खिलाफ करना है।

बहरहाल, मुंबई इंडियंस के लिए एक अच्‍छी खबर है। पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अच्‍छी लय में नजर आए। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ने आज इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह लंबे-लंबे शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

याद दिला दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस का सात मैचों में प्रतिनिधित्‍व किया और केवल 52 रन बनाए। उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर 16 रन था जबकि बल्‍लेबाजी औसत 8.66 की रही।

अब हार्दिक पांड्या दूसरे चरण में अपना प्रदर्शन सुधारना चाहते हैं, जिसके लिए नेट्स सेशन में वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्‍टाग्राम वीडियो पर कैप्‍शन दिया, 'रोज उठो और वो करो, जिससे आपको प्‍यार है।'

हार्दिक पांड्या का ताजा इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट वायरल हो गया है। हार्दिक पांड्या की पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच और भाभी पंखुड़ी शर्मा ने भी मुंबई इंडियंस के स्‍टार के प्रयासों की तारीफ की।

आईपीएल में खिताबी हैट्रिक पूरी करना चाहेगी मुंबई इंडियंस

हार्दिक पांड्या ने लंबे समय से मुंबई इंडियंस के लिए मैच विजयी पारी नहीं खेली है। आईपीएल 2021 के पहले चरण में संघर्ष करने के बाद श्रीलंका में भी हार्दिक का प्रदर्शन खराब रहा।

अब देखना होगा कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या क्‍या कमाल करेंगे। मुंबई इंडियंस की कोशिश लगातार तीसरी बार आईपीएल खिताब जीतने की होगी।

मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ दुबई में करेगी। इस मैच में हार्दिक पांड्या के खेलने की पूरी उम्‍मीद है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर काबिज है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस ने सात में से चार मैच जीते हैं। अब उसकी कोशिश इस बार खिताबी हैट्रिक लगाने की है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...