Create
Notifications

'मुंबई इंडियंस लगातार तीसरी बार आईपीएल का ख़िताब जीतेगी'

मुंबई इंडियंस ने पिछले साल यूएई में आईपीएल जीता था
मुंबई इंडियंस ने पिछले साल यूएई में आईपीएल जीता था
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

आईपीएल (IPL) के दूसरे लेग के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) टीम में शामिल हो गए हैं। यूएई लेग के लिए मुंबई इंडियंस की टीम अबुधाबी पहुँच गई है। मुंबई का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होगा और वहीँ से इस लेग की शुरुआत हो जाएगी।

टीम में शामिल होने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। हम जानते हैं कि यह वही दिनचर्या होगी जो हमने पिछली बार की थी। हम एक शानदार सीजन की उम्मीद करते हैं और जीतने की उम्मीद करते हैं। हमें तीसरी बार भी आईपीएल का ख़िताब मिलेगा।

क्रुणाल पांड्या ने कहा कि हां, हमारे पास पिछली बार की अच्छी यादें हैं। हम चैंपियन थे। मुझे लगता है कि यही है। अब दूसरा चरण शुरू होगा और लगातार तीन ख़िताब बनाएंगे।

उल्लेखनीय है कि दोनों पांड्या ब्रदर्स श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवर सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ गए थे। हार्दिक पांड्या की फॉर्म अच्छी नहीं थी और क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित पाए गए। उनको दौरे के बाकी मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला और दस दिन के लिए उनको क्वारंटीन रहना पड़ा।

पांड्या ब्रदर्स के लिए आईपीएल का पहला चरण सही नहीं बाया था क्योंकि हार्दिक ने लगातार पीठ की समस्याओं के कारण गेंदबाजी नहीं की, जबकि बल्ले से वह सात मैचों में 8.66 के निराशाजनक औसत से केवल 52 रन ही बना सके। वहीं क्रुणाल भी 16.66 के औसत के साथ 39 रन ही बना सके, जबकि गेंद से उन्होंने तीन विकेट चटकाए।

कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट स्थगित करने के समय मुंबई का प्रदर्शन फिफ्टी-फिफ्टी रहा था। हालांकि तालिका में वह अभी भी टॉप चार में बने हुए हैं। पिछले दो साल से लगातार ख़िताब अपने नाम करने के बाद पांड्या ब्रदर्स को लगता है कि इस बार भी जीत उनकी होगी। वे विश्वास के साथ इसलिए भी बोल रहे हैं क्योंकि पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल में मुंबई की टीम अव्वल रही थी और ट्रॉफी उठाई थी। इस बार भी उन मैदानों पर टूर्नामेंट होना है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now