Create
Notifications

'जॉनी बेयरस्टो को सुपर ओवर में नहीं भेजने वाली बात सनराइजर्स हैदराबाद को परेशान करेगी'

ANALYST
Modified 26 Apr 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने रविवार रात इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की बल्लेबाजी पसंद को लेकर सवाल खड़ा किया। ओझा ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो को सुपर ओवर में नहीं खिलाना हैदराबाद का एक गलत फैसला था।

एक रिपोर्ट के अनुसार ओझा ने कहा कि निश्चित रुप से बेयरस्टो को नहीं भेजकर हैदराबाद ने ट्रिक में चूक की है। ओझा ने केन विलियमसन की जगह बेयरस्टो को खेलने के लिए भेजने का निर्णय लेने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि सुपर ओवर में ऐसा व्यक्ति चाहिए जो चौके और छक्के मार सके। बेयरस्टो ने 18 गेंद में 38 रन बनाए थे तो वॉर्नर के साथ उन्हें क्यों नहीं भेजा गया। यह ऐसी चीज है जो उन्हें परेशान करेगी।

प्रज्ञान ओझा का पूरा बयान

दिल्ली के लिए सुपर ओवर में अक्षर पटेल ओवर करने के लिए आए और उन्होंने 7 रन खर्च किये। इसे लेकर ओझा ने कहा कि क्या सुपर ओवर था। मैं समझ सकता हूँ कि इस तरह के विकेट पर रेगुलर मैच खेलने पर क्या होता है। सुपर ओवर में दो डॉट बॉल डालना। वह लम्बे समय तक टीम में नहीं थे और अभ्यास कर रहे थे। यह रणनीति सामने आई और उन्होंने प्रेशर झेल लिया। मुझे लगता है कि यह शानदार था और वह इसके लिए तैयार थे।

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में पहले खेलते हुए 159 रन बनाए थे। इसके बाद हैदराबाद ने भी इतने रन बनाए और मैच सुपर ओवर में चला गया। इसमें अक्षर पटेल ने ओवर डाला और 7 रन दिए। हैदराबाद के लिए राशिद खान ओवर लेकर आए। जरूरी 8 रन शिखर धवन और ऋषभ पन्त ने बनाए और मैच दिल्ली ने जीत लिया। हैदराबाद के लिए सुपर ओवर सही घटित नहीं हुआ।

Published 26 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now