Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को बुरी तरह हराया 

Naveen Sharma

सनराइजर्स हैदराबाद Sunrisers Hyderabad) की टीम ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 9 विकेट से हराकर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की टीम 120 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्नीसवें ओवर में 1 विकेट खोकर 121 रन बनाए और लक्ष्य हासिल कर लिया।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला पंजाब के लिए गलत साबित हुआ। केएल राहुल महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद मयंक अग्रवाल भी 22 रन बनाकर चलते बने, उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया। मुश्किल में फंसी पंजाब की टीम के लिए और ज्यादा मुश्किल तब हुई जब निकोलस पूरन बिना खाता खोले और क्रिस गेल 15 रन बनाकर आउट हो गए। दीपक हूडा 13 और मोइसेस हेनरिक्स 14 रन बनाकर आउट हुए तब पंजाब का स्कोर 6 विकेट पर 82 रन हो गया। शाहरुख़ खान (22) ने कुछ आकर्षक शॉट जड़ते हुए टीम को 100 रन के पार पहुँचाया। उनके आउट होने के बाद पंजाब की टीम 120 रन पर ऑल आउट हो गई। खलील अहमद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने सनराइजर्स हैदराबाद को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 73 रन जोड़े। वॉर्नर 37 गेंद में 37 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन बेयरस्टो ने एक छोर पकड़कर रखा। केन विलियमसन ने भी उनका साथ निभाया और टीम को जीत तक लेकर गए। उन्नीसवें ओवर में 1 विकेट खोकर हैदराबाद ने जीत दर्ज की। बेयरस्टो 56 बॉल में 63 और विलियमसन 19 बॉल में 16 रन बनाकर नाबद रहे। फैबियन एलेन ने हैदराबाद के लिए 4 ओवर में 22 रन देकर एक विकेट चटकाया। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस जीत के साथ अंक तालिका में 2 अंक के साथ खाता खोल लिया।

संक्षिप्त स्कोर

पंजाब किंग्स: 120/10

सनराइजर्स हैदराबाद: 121/1


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...