Create

IPL 2021 - राहुल त्रिपाठी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Nitesh
राहुल त्रिपाठी अर्धशतक लगाने के बाद (Photo - IPLT20)
राहुल त्रिपाठी अर्धशतक लगाने के बाद (Photo - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी टीम को मैच जिताकर वो काफी खुश हैं।

राहुल त्रिपाठी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुरूवार को खेले गए मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 42 गेंद पर आठ चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 74 रन बनाए। वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए उन्होंने 88 रनों की जबरदस्त साझेदारी भी की।

टीम काफी पॉजिटिव तरीके से खेल रही है - राहुल त्रिपाठी

मैच के बाद राहुल त्रिपाठी ने कहा "मैंने आज अपनी बैटिंग का पूरा लुत्फ उठाया। मैं आखिर तक टिका रहा और टीम को जीत तक लेकर गया और इससे मैं काफी खुश हूं। निश्चित तौर पर कोच ने हमें पॉजिटिव रहने के लिए कहा था और जब आप पॉजिटिव होते हैं तो फिर प्रेशर गेंदबाजों के ऊपर आ जाता है और आप रन बनाने की तरफ देखते हैं।"

राहुल त्रिपाठी ने आगे कहा "उनके स्पिनर्स को दबाव में रखना काफी जरूरी था। मुझे लगता है कि बाउंड्री लगाना काफी अहम था। टीम का माहौल इस वक्त काफी सकारात्मक है।"

राहुल त्रिपाठी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की (Photo - IPLT20)
राहुल त्रिपाठी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की (Photo - IPLT20)

आपको बता दें कि भारत में हुए आईपीएल 2021 के पहले हाफ में केकेआर का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन सेकेंड हाफ में टीम ने दो मैचों में लगातार दो जीत हासिल की है। उन्होंने मुंबई इंडियंस और आरसीबी को बुरी तरह हराया है।

अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए और जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 16वें ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment