Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी करारी शिकस्त

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 02 May 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स ने इस बार बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 3 विकेट पर 220 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 165 रन बना पाई और मैच गंवा दिया।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत खराब रही। ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल महज 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद जोस बटलर और संजू सैमसन ने मोर्चा संभालते हुए एक शतकीय भागीदारी की। सैमसन 33 गेंद में 48 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन बटलर ने तूफानी अंदाज में खेलना जारी रखा। उन्होंने 56 गेंदों पर अपना धमाकेदार शतक भी पूरा किया। वह उन्नीसवें ओवर में आउट हुए लेकिन संदीप शर्मा के उस ओवर में चार छक्के और एक छक्का लगाया। बटलर ने 64 गेंद पर 124 रन बनाए। इस तरह राजस्थान ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 220 रन बनाए। संदीप शर्मा, राशिद खान और विजय शंकर ने 1-1 विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने अच्छी शुरुआत की। मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो ने मिलकर पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़े। इसके बाद पांडे 20 बॉल में 31 और बेयरस्टो 21 बॉल में 30 रन बनाकर आउट हो गए। विजय शंकर 8 रन बनाकर चलते बने और हैदराबाद की टीम पिछड़ती गई। इसके बाद धीरे-धीरे आवश्यक रन रेट बढ़ती गई और हैदराबाद के बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होते रहे। केदार जाधव भी 19 गेंद में 19 रन बना पाए। अंत में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 165 रन ही बना पाई और रॉयल्स ने 55 रनों से जीत के साथ अपनी तीसरी विजय हासिल की। रॉयल्स के लिए क्रिस मॉरिस और मुस्तफिजुर रहमान ने 3-3 विकेट चटकाए।

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now