Create

IPL 2021 - रवि बिश्नोई ने बताया कि सिर्फ 125 रन बनाने के बाद कप्तान के एल राहुल ने क्या कहा था

पंजाब किंग्स ने शानदार जीत हासिल की (Photo Credit - IPLT20)
पंजाब किंग्स ने शानदार जीत हासिल की (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि 125 रन बनाने के बाद टीम का माइंडसेट क्या था और कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) ने ड्रेसिंग रूम में प्लेयर्स से क्या कहा था।

रवि बिश्नोई ने बताया कि पिछले सीजन भी हमने इसी तरह के लो स्कोर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डिफेंड किया था और कप्तान के एल राहुल ने उसी से प्रेरणा लेने की सलाह दी थी। उन्होंने मैच के बाद कहा,

पिछले मुकाबले में हमें काफी करीबी अंतर से हार झेलनी पड़ी थी और इसी वजह से ये जीत काफी शानदार है। ब्रेक के दौरान राहुल भाई ने हमें पिछले साल हुए मुकाबले के बारे में याद दिलाया जब हमने दुबई में इसी तरह की परिस्थितियों में छोटे टार्गेट को डिफेंड किया था। इसीलिए हमारे पास वो विश्वास था।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में भी पंजाब किंग्स ने सनराइर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई में खेले गए मुकाबले में सिर्फ 126 रन बनाए थे और उसे डिफेंड किया था और इस मुकाबले में भी कुछ वैसा ही हुआ।

रवि बिश्नोई ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

रवि बिश्नोई ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस मैच में 24 रन देकर तीन विकेट चटकाए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। रवि बिश्नोई ने कहा,

मैं केवल विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था। मैं उस एरिया में डाल रहा था जहां पर बल्लेबाजों को शॉट्स खेलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हमें ये मुकाबला जीतना जरूरी था और हमने वैसा ही किया।

आईपीएल 2021 के 37वें मैच पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शारजाह में खेले गए मुकाबले में 5 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गए। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में सिर्फ 125 रन बनाए, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 120/7 का स्कोर ही बना सकी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment